प्रयागराज में समाजसेवी की पहल पर हुई वृद्धा के शव की पहचान।

प्रयागराज:-कोरोना महामारी में समाजसेवी भी सक्रिय है। 20/4/21 को समाजसेवी की सक्रियता के चलते धूमनगंज थाना क्षेत्र में ससुर खदेरी नदी के किनारे मिली महिला के शव की पहचान कर ली गई। उक्त महिला की गुमशुदगी करेली थाने में उसके परिजनों ने दर्ज कराई थी।करेली थाना क्षेत्र के बी ब्लाक जीटीवी नगर निवासी अनवरी बेगम 70 वर्ष पत्नी मो. शहजादे के तीन पुत्र और चार बेटियां है।


बताया जा रहा है कि अनवरी की दिमागी हालत विगत कुछ दिनों से खराब थी। वह घर से 13/4/21 को निकली और वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन करने के बाद उसके बेटे ने करेली थाने में 14/4/21 को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया।

   गौरतलब है कि धूमनगंज क्षेत्र में स्थित ससुर खदेरी नदी के किनारे 19/4/21 को उक्त महिला का शव लावारिस हालत में पाया गया था। खबर मिलते ही समाजसेवी मो. आरिफ ने उसकी फोटो लेकर अज्ञात गुमशुदा तलाश ग्रुप में वायरल किया तो उस ग्रुप में फोटो देखते ही उसके परिजनों ने मो. आरिफ से सम्पर्क किया। 20/4/21 दोपहर पोस्टमार्टम हाउस पर उसके बेटे सलीम, गुलाम गौस तथा बेटी रानी पहुंची और अपनी मां के रूप में उसकी पहचान किया। परिवार के लोगों ने समाजसेवी मो. आरिफ को धन्यवाद देकर चले गए।


यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ जिला ब्यूरो चीफ मोहम्मद आरिफ की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.