बिल्हौर मजबूत नगर पिहानी गांव से प्रधान पद उम्मीदवार श्रीमती रेखा देवी ने क्षेत्रवासियों को नवरात्रि के शुभ अवसर पर दी बधाई।

 

बिल्हौर:- तहसील के अंतर्गत ग्राम सभा मजबूत नगर पिहानी से जुझारू इमानदार प्रधान पद प्रत्याशी *श्रीमती रेखा देवी पत्नी रमाकांत दोहरे* का चुनाव निशान *कोट* इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दमखम के साथ उतरी हुई हैं। इस समय चुनाव अपनी चरम सीमा पर है।


आज नवरात्रि के शुभ अवसर पर श्रीमती रेखा देवी पत्नी रमाकांत दोहरे ग्राम पंचायत *मजबूत नगर पिहानी* गांव तथा क्षेत्रवासियों व प्रदेश वासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस समय कोरोना जैसी महामारी से हमारी जनता जूझ रही है इस महामारी से बचने के लिए मास्क लगाएं और समानता दूरी बनाए रखें, अपने पास पड़ोस की साफ-सफाई अवश्य रखें। समय-समय पर हाथों को धोते रहें जिससे कि इस महामारी से बचा जा सके और सरकार का सहयोग करने में पूर्ण योगदान दें।

श्रीमती रेखा देवी दोहरे ने कहा कि  गांव *मजबूत नगर पिहानी* से प्रधान पद की उम्मीदवार के रूप में आप लोगों के बीच में जनता की सेवा करने के लिए आई हूं। आप लोगों से विनम्र विनती है कि आप लोग मुझे अपनी सेवा करने का अवसर प्रदान करें। और मुझे भारी मतों से विजई बनाकर 5 साल जनता की सेवा का मौका अवश्य दें।

संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की खास रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.