हरियावां एसडीएम,सीओ एवं, थाना प्रभारियों ने पंचायत चुनाव पर कसा शिकंजा किया फ्लैग मार्च।

 हरदोई:-आज दिनांक 8 अप्रैल 2021 को हरियावां उप जिलाधिकारी सौरभ कुमार दुबे ने अपने साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवराम कुशवाहा थाना प्रभारी हरियावां अरविंद सिंह, पिहानी थाना प्रभारी महेश चंद यादव मैं भारी पुलिस बल को साथ लेकर पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए आज हरियावां तहसील अंतर्गत दर्जनों गांव में जा जाकर फ्लैग मार्च किया। और जनता को आगाह किया की चुनाव में आचार संहिता लागू है इसका कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार से उल्लंघन नहीं करेगा यदि वह उल्लंघन करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।


 हरियावां क्षेत्राधिकारी शिवराम कुशवाहा ने कहा कि गांव की जनता ने इस बात को स्वीकार किया की पुलिस का सहयोग करना अति जरूरी है। नहीं तो यह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की लड़ाई बहुत ही कठिन है। इसे सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त है।


उन्होंने यह भी कहा कि यह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांति ढंग से संपन्न कराना हमारी प्रथम प्राथमिकता है जिसे पूर्ण करना है आज हरियावां एवं पिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत अति संवेदनशील ग्राम कटघरा, मझिला,लेहना, मझिया, इसके साथ-साथ और भी अन्य गांवों में फ्लैग मार्च कर जनता को विश्वास दिलाया कि आप सभी को सुरक्षित महसूस करने के लिए यह फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

संवाददाता शकील अहमद,मो0 आलम के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की खास रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.