कानपुर नगर में डीसीपी साउथ ने पुलिस बल के साथ कोरोना की चाल पर चलाया चाबुक।

कानपुर:-आपको बताते चलें कि इस समय कोरोना कि चाल बढ़ते देख डीसीपी साउथ व पुलिस फोर्स द्वारा कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई स्थानों पर चेकिंग की गई ।इसी क्रम में थाना गोविंद नगर के दबौली में दुर्गा मंदिर के पीछे स्थित पार्क में चल रही भागवत कथा के आयोजन चल रहा था जिसे आकस्मिक चेकिंग की गई। तो वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग मास्क लगाना तथा सैनिटाइजर इत्यादि की व्यवस्था देखी गई तो संतोषजनक व्यवस्था पाई गई।डीसीपी साउथ ने वहां आयोजकों को अन्य सुधार हेतु आवश्यक निर्देश भी गए।


साथ ही ये भी निर्देश दिए कि इस तरह की आकस्मिक चेकिंग किसी भी आयोजन में की जाएगी। और सभी लोगों से कहा गया कि जिन मांगों के अधीन अनुमति प्राप्त की गई है उनका पालन करें, और लोगों से भी पालन करवाएं।कानपुर नगर में डीसीपी साउथ ने पुलिस बल के साथ कोरोना की चाल पर चलाया चाबुक 


कानपुर नगर में कोरोना की चाल बढ़ती नजर आ रही है जिस पर प्रशासन पहले से ही अलर्ट हो गया है क्योंकि पिछले साल  कोरोना ने कानपुर नगर को अपनी चपेट में ले लिया था। इस  साल प्रशासन ने कोरोना जैसी बीमारी की रोकथाम के लिए पहले से ही हाई अलर्ट कर पूरी तरह अपने अंकुश के अंदर रखकर नियमावली जारी कर दी है।

संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की खास रिपोर्ट‌।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.