उन्नाव सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल का बड़ा ऐलान गंगा एक्सप्रेसवे में किसानों को चार गुना।

उन्नाव:- आपको बताते चलें उन्नाव जनपद से गंगा एक्सप्रेसवे परियोजना का कार्य सरकार के निर्देशानुसार प्रारंभ कर दिया गया है। इसमें प्रमुखता से जिम्मेदारी  सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल को दी गई है। सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल का कहना है कि किसानों को सरकार द्वारा दिए जा रहे मुआवजे का 4 गुना किसानों के खाते में सीधे ट्रांसफर किया जाएगा


कोई भी टैक्स किसानों से नहीं वसूला जाएगा उन्नाव जनपद में गंगा एक्सप्रेसवे परियोजना की स्वीकृत प्रस्तावो से संबंधित ग्रामो में विशेष अभियान चलवाकर किसानों से ली जाएगी इस कार्य में मुख्य सहमति - सिटी मजिस्ट्रेट महोदय की होगी जिससे कि किसानों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना हो इस कार्य में सभी तहसीलों के कानून गो लेखपाल सीओ भूमि संरक्षण चकबंदी की भी तैनाती की गई है सही जांच और माप के द्वारा इस कार्य को पूर्ण किया जाएगा।

सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल ने सख्त हिदायत देते हुए सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि किसानों की समस्याओं को सही तरीके से हल निकाले जिन किसानों के नाम खेती में दर्ज नहीं हो सके हैं उन्हें तत्काल दर्ज करने की कोशिश करें और मुआवजा उसी व्यक्ति को दिलाया जाए जिस व्यक्ति के नाम खतौनी में दर्ज है। यदि खतौनी में किसी कारण बस छूट गया है तो उसे दर्ज कर तत्काल रिपोर्ट लगाकर सुनिश्चित किया जाए।


संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.