प्रयागराज से बड़ी खबर तालाब के किनारे मिला दम्पत्ति का शव, हत्या की आशंका।

प्रयागराज। घूरपुर थाना क्षेत्र के बालापुर गांव में तालाब के किनारे गुरुवार सुबह दम्पति का शव मिले हैं। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद पति ने आत्महत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छत्तीसगढ़ के महासमुद्र जिले पिरडीह गांव निवासी पुष्पा 35 वर्ष अपने पति श्रवण 38 वर्ष के साथ चार बच्चों के भरण-पोषण के लिए घूरपुर के बालापुर गांव में स्थित भट्ठे पर बीते कुछ महीनों से मजदूरी करते थे।


वह भट्टे के पास में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। गुरुवार सुबह बालापुर गांव के पास तालाब के किनारे पुष्पा का शव जमीन पर पाया गया और पति श्रवण का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस  अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, महिला की गला घोट करके हत्या के बाद पति ने आत्महत्या कर ली। लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।


यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ जिला ब्यूरो चीफ मोहम्मद आरिफ की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.