थाना प्रभारी केवी सिंह ने की शांति व्यबस्था बनाए रखने की अपील।

 मड़ावरा ललितपुर एसडीएम,सीओ ने त्यौहार को देखते पीस कमेटी के साथ की बैठक दिए सख्त निर्देश👉आगामी त्योहारों और पंचायत चुनाव के मद्दे नजर उप जिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी ने की कारीटोरन में ग्रामीणों के साथ बैठक।


मड़ावरा, ललितपुर:-आगामी होली त्यौहार औऱ पंचायत चुनाव को मद्देनजर रखते हुए उपजिलाधिकारी एस पी सिंह मड़ावरा औऱ पुलिस क्षेत्राधिकारी फूल चंद्र ने तहसील मड़ावरा के कारी टोरन में ग्रामीणों के साथ बैठक का आयोजन किया, इस बैठक में होली के त्यौहार को शांति औऱ शदभावना पूर्ण तरीके से मनाने की अपील की,उन्होंने निर्देश दिए कि परंपरागत स्थानों पर ही होली जलाई जाए किसी नए स्थान पर होलिका दहन नही किया जाएगा।


पंचायत चुनाव के बारे में ग्रामीणों से बातचीत करते हुए उपजिलाधिकारी एस पी सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में अराजकता फैलाने बालों के खिलाफ प्रशाशन सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लाएगा, साथ ही क्षेत्र में अगर कोई ब्यक्ति किसी प्रकार की अफवाह फैलाता है तो उसकी सूचना पुलिस प्रशासन तक पहुचाये।

प्रशासन अफवाह फैलाने बालों के खिलाफ दंडात्मक करवाही करेगा, पंचायत चुनाव में अगर कोई ब्यक्ति मादक पदार्थ बंटता है या अबैध रूप से बेचता है तो उसे बक्शा नही जाएगा, बैठक के अंत में पंचायत चुनाव में निर्भीक होकर स्वबिबेक से मतदान करने की अपील की गई।


👉 आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर मड़ावरा पुलिस ने चौमऊ में लगाई चौपाल

मड़ावरा:- थाना क्षेत्र मड़ावरा अंतर्गत ग्राम पंचायत प्यासा के मजरा चौमऊ में थाना प्रभारी मड़ावरा कृष्णवीर सिंह ने पुलिसबल के साथ गांव के प्राथमिक विद्यालय में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से आगामी ग्राम पंचायत चुनावों के दौरान शांति व्यबस्था बनाए रखने की अपील की, साथ ही उन्हौनें मतदान स्थल का मुयायना किया व चुनाव के दौरान प्रशासनिक व्यबस्थाएँ दुरुस्त रखने हेतू जनता को आस्वस्थ कराया।

गांव के प्राथमिक विद्यालय में जनता से संवाद के दौरान थाना प्रभारी ने एक-एककर गांव के लोगों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान शराबखोरी व नशाबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अराजक तत्वों के बिरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। सभी चुनाव के दौरान प्रयास यह रहे कि एक दूजे के मध्य परस्पर प्रेम-भाव बना रहे और गोपनीय ढंग से अपना निष्पक्ष होकर मतदान करें। इस दौरान किसी भी प्रकार की अशांति न फैलाये। अगर कोई व्यक्ति गड़बड़ी करता है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें। मौके पर उन्हौनें महिला शसक्तीकरण हेतु जारी किए गए तमाम सरकारी टोलफ्री नम्बर लोगों को बताए साथ ही प्रशासनिक नम्बर भी उपलब्ध कराए गए। मौके पर मौजूद रहे ग्रामीणों ने बताया कि गांव में किसी भी प्रकार का कोई गड़बड़ी बाला माहौल नहीं है और न ही चुनाव के दौरान कोई अप्रिय घटना अथवा कोई खुराफात होता, अब तक सभी लोग मतदान करते आये हैं। और आगे भी यह प्रशासनिक सहयोग जारी रहेगा।इस दौरान पूर्व ग्राम प्रधान सहित थाना उपनिरीक्षक रणधीर सिंह चंदेल, हेड कांस्टेबल राजकिशोर, हेड कांस्टेबल रमेश कुमार सहित आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ मंडल ब्यूरो चीफ रामकुमार पटेल की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.