कानपुर देहात कहिंजरी चौकी इंचार्ज व सिपाहियों पर बडा हमला सभी रिजेंसी रिफर।

कानपुर देहात:- कहिंजरी में महिला आयोग सदस्य के आदेश पर जांच करने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने  फायरिंग करते हुए हमला कर दिया। यहां तक कि सभी पुलिसकर्मियों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया।इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी को मिली तत्काल क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा व भारी पुलिस फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंचे।


वहां का दबंग माफिया रफीक जो अपने गुर्गों के साथ मिलकर बड़ी घटना का अंजाम देने की फिराक में पुलिस के साथ मारपीट की गई दबंग रफी के ऊपर कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं।इसके हमले से घायल हुए दरोगा व पुलिस के सिपाहियों को हैलट अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए तत्काल रीजेंसी हॉस्पिटल कानपुर में भर्ती कराया गया है हालात चिंताजनक बताई जा रही है।


सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि ससुराली जनों द्वारा विवाहिता को परेशान किए जाने की शिकायत पर जांच करने गए थे कंहिजरी चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह व सिपाही समर सिंह महिलाओं के साथ मिलकर दबंगों ने अवैध असलहों से फायरिंग व पत्थर वाजी कर उन्हें जान से मारने की पूरी कोशिश की गई।

सूचना पर कई थानों की पुलिस, सीओ रामशरण सिंह इंस्पेक्टर शशिभूषण मिश्रा मौके पर पहुंचे यह घटना कर्म का पूरा मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली का है।


इस घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी ने फिल्म लगा दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए की टीमें लगाई गई है।

संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.