रोहतास में अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा राष्ट्रीय अध्यक्ष की 21 मार्च को होगी विशाल जनसभा।

👉 सासाराम में 21 मार्च को भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद किशोर बघेल की होगी जनसभा के उपरांत पदाधिकारियों की हुई बैठक

बिहार कोचस(रोहतास):- स्थानीय नगर पंचायत स्थित सासाराम चौसा पथ पर समता हाई स्कूल के पास लक्ष्मी नारायण हॉल में अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के द्वारा बैठक आहुत किया गया. जिसकी अध्यक्षता करते हुए डॉ विजय सिंह पटेल ने कहा कि अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के द्वारा कुर्मी समाज को संगठित को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार बघेल का सासाराम के तकीया स्थित पटेल धर्मशाला में 21 मार्च को आगमन हो रहा है.


इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए सभी जगहों पर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. इसी को लेकर बैठक आहुत किया गया. जिसमें हजारों कि संख्या में लोग पहुंचकर राष्ट्रीय का स्वागत में शामिल होकर बातों को सुन सके. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए महेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा कि स्थापना 1894 में बाबू रामाधीन सिंह जी द्वारा किया गया था. राजा बनने के के बाद भी अपने विखंडित समाज को एकीकृत करने के उद्देश्य से इस महासभा का गठन किया गया. उनके सपने को भविष्य में मूर्त रूप देने हेतु अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने सर्व सम्मति से स्वजातीय गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह, स्वजातीय विधवा, कमजोर एवं लाचार महिला कि मदद, मैट्रिक एवं इंटर कि परीक्षा देने के लिए ग्रामीण क्षेत्र से शहर में आने वाली परीक्षार्थी छात्राओं के ठहरने व खाने कि मुफ्त व्यवस्था तथा टॉप 10 मैट्री व इंटर टॉपरों के छात्र एवं छात्राओं को पुरस्कृत करना है. सासाराम पटेल धर्मशाला में 21 मार्च को भारी संख्या में पहुंचकर बैठक को सफल बनाने का कार्य करें. इस कार्यक्रम का संचालन पूर्व मुखिया सह पत्रकार विनोद कुमार सिंह ने किया. इस मौके पर रास बिहारी सिंह, लोकेश पटेल, रामाकांत सिंह, सूर्यवंश पटेल, हरिहर सिंह, प्रमोद पटेल, जग नारायण सिंह, केशो प्रसाद सिंह, चंद्र शेखर आजाद, बिपिन कुमार, परितोष पटेल, धर्मेंद्र सिंह, दया शंकर सिंह, अमित कुमार, कुमार मुकेश चंद्र, मनीष कुमार, मनोज चौधरी, शिव परसन सिंह, बृजराज सिंह सहित सैकड़ो कि संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे,यह जानकारी अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी कूर्मि कौशल किशोर आर्य ने दी।


संवाददाता शकील अहमद के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.