उज्जैन में शिवराज सरकार..2 दिनों तक विधायकों का प्रशिक्षण शिविर आज से ।

 मध्यप्रदेश -: उज्जैन -: उज्जैन में शिवराज सरकार..2 दिनों तक विधायकों का प्रशिक्षण शिविर आज से ।


सुरक्षा में तैनात हुआ पुलिस प्रशासन, कार्यक्रम स्थल और होटलों में सर्चिंग


मध्यप्रदेश उज्जैन से - आशीष पेंढारकर की 

  खबर


उज्जैन। 12 एवं 13 फरवरी को भाजपा की पुरी प्रदेश सरकार उज्जैन में होगी। 2 दिनों तक भाजपा विधायकों का प्रशिक्षण शिविर होना है। 

होटल मित्तल स्थित मुख्य समारोह स्थल के साथ विधायकों को ठहरने के लिए 4 अन्य होटल भी बुक की गई है।

धार्मिक नगरी में भाजपा विधायकों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को लेकर स्थानीय पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा जोर शोर के साथ तैयारियां की जा रही है। आगामी नगरी निकाय चुनाव और वर्ष 2023 में होने वाले चुनाव को लेकर प्रशिक्षण शिविर में विचार मंथन किया जाएगा और विधायकों को नैतिक शिक्षा के साथ व्यक्तिगत प्रबंधन का प्रशिक्षण वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिया जाएगा। पहली बार धार्मिक नगरी में बड़े स्तर पर दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है जिसमें प्रदेश की पूरी भाजपा सरकार शामिल होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 2 दिनों तक पार्टी के सभी विधायकों के साथ प्रदेश की जनता के साथ बेहतर समन्वय बनाए रखने पर मंथन करेंगे। 

सूत्रों के अनुसार  प्रशिक्षण शिविर में से बिंदु तय किए गए हैं जिसमें विधानसभा सदन में विधायकों की भूमिका उनके अधिकार, मीडिया प्रबंधन, आपसी समन्वय, समय प्रबंधन और डेवलपमेंट शामिल है। साथ ही विधायकों को पार्टी की रीति नीति से भी रूबरू कराया जाएगा। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिंधिया समर्थक भी मौजूद होंगे जिन्हें भाजपा की नीतियों से रूबरू होने का सबसे बड़ा पहला मौका मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.