सनसनीखेज वारदात सैनिक की इट से कुचलकर की हत्या

 प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात सैनिक की इट से कुचलकर की हत्या 


गाजीपुर के सैनिक की ईंट से कूचकर हत्या, महिला समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा



प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के विसनपुर कालोनी के समीप शुक्रवार की सैनिक की ईट पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एक महिला समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर आरोपित महिला ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सामूहिक का आरोप लगाया है।


    गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नौर्ली आशुतोष कुमार सिंह 35 वर्ष पुत्र अशोक कुमार सेना में कश्मीर के ऊधमपुर में हवलदार के पद पर तैनात था। उसकी पत्नी प्रतिमा एक पुत्र और एक पुत्री के साथ शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के गयासुद्दीनपुर गांव अपने जातीय माकान में रहती है। बताया जा रहा है कि आशुतोष कुमार सिंह दो माह पूर्व अवकाश लेकर घर आया था। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे अपनी कार लेकर निकला तो रास्ते में मोहल्ले की रहने वाले श्रेता यादव ने लिफ्ट मांगा और कार में सवार हो गई। इसके बाद क्या हुआ यह किसी को भी नहीं पता है। लगभग दस बजे रात श्रेता ने आशुतोष कुमार के घर फोन करके बताया कि उसे कुछ लोग मारपीट करके घायल कर दिया है। यह खबर मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे और उपचार के लिए मलेट्री अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना आशुतोष के परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर श्रेता यादव एवं अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

   वहीं दूसरी तरफ आरोपित महिला श्रेता यादव का कहना है कि उसके साथ अज्ञात हमलावरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और आशुतोष की हत्या करके फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कहना है कि अज्ञात हमलावरों ने सैनिक की हत्या कर दी है, लेकिन मौके पर मौजूद महिला के बयान से पूरा मामला उलझा लग रहा है। जब जांच पूरी नहीं हो जाती है, तबतक कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ जिला ब्यूरो चीफ मोहम्मद आरिफ की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.