बैतूल कंगना रनौत पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग

 


मध्यप्रदेश बैतूल कंगना रनौत पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग ।



बैतूल - वालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत व्दारा अपने ट्वीटर एकाउंट से किसानों को आतंकवादी और चीन का एजेंट बताया गया । उनके इस ट्वीट से देश के अन्नदाता का अपमान है एक और देश की सरकार अन्नदाता से लगातार बात करने की कोशिश कर रही है  और यह किसानो का अपमान कर रही है । उनके इस ट्वीट पर उन पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग करते हुए जिला किसान कांग्रेस द्वारा

जिला पुलीस अधीक्षक को ग्यापन सौपा । प्रदेश कांग्रेस सचिव समीर खान ने कहा कि देश के ख्यातिप्राप्त पत्रकार गण एव सांसद शशि थरूर पर बैतूल पर मामला दर्ज हो सकता है तो अन्नदाता का अपमान करने वाली कंगना पर भी होना चाहिए ।एन एस यू आई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे एवं किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रमेश गायकवाड़ ने कहा कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने स्वयं को किसान पुत्र कहते है तो उनका भी नैतिक दायित्व है कि वह अन्नदाता किसानों के आत्मसम्मान की रक्षा करे ।


इस अवसर पर समीर खान,हेमन्त वागद्रे,हेमन्त पगारिया, सोनू पाल, ब्रज पांडे,रमेश गायकवाड़,लल्ली वर्मा, नरेन्द्र वर्मा ,राजेश गावंडे,ऋषि दीक्षित,डा.नितिन देशमुख,बंटी कापसे,रजनीश सोनी,बंडू कुंभारे,सरफराज खान, नरेंद्र वर्मा,संतोष महाले, संजू जावलकर,दिलीप पंडोले, फ़त्तू लाल गुरुजी उइके,परसराम,नासिर,उमराव धोटे, आदि उपस्थित थे।



जिला ब्यूरो चीफ आशीष पेंढारकर की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.