केनरा बैंक के एटीएम स ₹8 लाख की बड़ी लूट करने वाले दो नकाबजनों को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

केनरा बैंक के एटीएम स ₹8 लाख की बड़ी लूट करने वाले दो नकाबजनों को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार।


लखनऊ:-  चिनहट थाना छेत्र के अंतर्गत केनरा बैंक में बीते 7 फ़रवरी को 8 लाख रूपये की लूट करने वाले 2 नकबजनों को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया है लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले अर्जुन उर्फ़ शैलेन्द्र, व महेन्द्र कुमार मौर्या को क्राइम टीम कमिश्नरेट लखनऊ व चिनहट पुलिस की संयुक्त टीम ने लौलाई मार्ग मल्हौर ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया है जिसमे से एक अभियुक्त रंजीत कुमार मौर्या अभी भी फरार है ये दोनो आरोपी जनपद बहराइच के खैरी थाना छेत्र के रहने वाले है और लखनऊ में एक किराये के मकान में रहते है।


एटीएम को बनाते थे निशाना

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के मुताबिक ये तीनो अभियुक्त उन एटीएम को निशाना बनाते थे जिनमे रात को सुरक्षा गार्ड नही तैनात रहता है पहले उन एटीएम की रेंकी करते थे फिर उसके बाद घटना को अंजाम देते थे।

पॉलीगन पुलिस से मिली मदत

देर रात जब घटना को अंजाम देकर अपराधी जा रहें थे तो रात्रि में पॉलीगन पुलिस ने रोककर की पूछताछ कर नोट किया था नाम और नंबर जिसके बाद गिरफ़्तारी करने में पुलिस को आसानी हुई ।

बता दें की इन दोनो आरोपियों के पास से लगभग 3 लाख 37 हज़ार रूपये,2 देशी 315 बोर तमंचा और 5 अदद जिन्दा कारतूस के साथ घटना में प्रयोग करने वाले पेंचकस, शीशा धुंधला करने वाला स्प्रे व एटीएम काटते समय स्तेमाल किया गया लोहे का धारदार सब्बल बरामद किया है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

प्रभारी निरिक्षक धनंजय कुमार पांडे,उप निरीक्षक उमाशंकर यादव,उप निरीक्षक मनीष कुमार व लखनऊ कमिस्नरेट क्राइम टीम ने गिरफ्तार किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.