गोरखपुर एक्सप्रेस -वे पर आलापुर तहसील क्षेत्र के कम्हरिया व पदुमपुर में जुड़ाव की मांग को लेकर कल रविवार को कम्हरिया घाट मे होगी सर्वदलीय बैठक।

गोरखपुर एक्सप्रेस -वे पर आलापुर तहसील क्षेत्र के कम्हरिया व पदुमपुर में जुड़ाव की मांग को लेकर कल रविवार को कम्हरिया घाट मे होगी सर्वदलीय बैठक।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र नाथ त्रिपाठी ने  7 फरवरी को कम्हरिया में आहूत की है सर्वदलीय बैठक।

 आलापुर -अंबेडकरनगर आलापुर तहसील क्षेत्र के पूर्वी क्षेत्र  से गुजरने वाले निर्माणाधीन गोरखपुर एक्सप्रेस वे मे कहीं भी किसी प्रमुख मार्ग से जुड़ाव की व्यवस्था नहीं है । जिसके कारण आलापुर तहसील क्षेत्र के लोग  उस मार्ग से जुड़ नहीं पायेंगे उन्हें गोरखपुर एक्सप्रेस -वे पर चढ़ने के लिए आजमगढ़ या फिर गोरखपुर जिले में ही  प्रवेश कर अपने वाहन लेकर एक्सप्रेस- वे पर चलना पड़ेगा ।


क्योंकि एक्सप्रेस वे आलापुर तहसील क्षेत्र से भी गुजर रहा है तो लोगों की मंशा है कि उन्हें इसी क्षेत्र में एक्सप्रेस -वे पर चढ़ने के लिए कहीं ना कहीं मार्ग *(कट)* की व्यवस्था की जाए जहांगीरगंज से राजेसुल्तानपुर एवं कम्हरिया घाट जाने वाली सड़क का जुडे लोग पदुमपुर व कम्हरिया घाट में एक्सप्रेस -वे पर (कट) चाहते हैं। गोरखपुर एक्सप्रेस से जुड़ाव की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र नाथ त्रिपाठी प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष घनश्याम यादव  समेत विभिन्न क्षेत्रीय संभ्रांत लोगों ने कल रविवार को 12:00 बजे दिन में कम्हरिया घाट में सर्वदलीय बैठक आहूत की है जिसमें लोगों  से विचार-विमर्श कर आगामी रणनीति तय की जाएगी उक्त आशय की जानकारी देते हुए सपा नेता योगेंद्र नाथ त्रिपाठी वाह बाल गोविंद त्रिपाठी ने क्षेत्र के सभी राजनैतिक दलो एवं समाजसेवियों सत्ता  प्रबुद्ध जनों से कल रविवार को कम्हरिया घाट पहुंच कर बैठक में शिरकत करने का आवाहन किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.