चेयरमैन रसूलाबाद नईमुद्दीन अंसारी ने जिले भर के पत्रकारों का सम्मान समारोह आयोजित कर किया सम्मानित।

रसुलाबाद उन्नाव 3 जनवरी :-

चेयरमैन रसूलाबाद नईमुद्दीन अंसारी ने जिले भर के पत्रकारों का सम्मान समारोह आयोजित कर किया सम्मानित ,दिया सम्मान पत्र। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया का समाज मे महत्वपूर्ण योगदान रहता है । चौथे स्तम्भ के सिपाही ( पत्रकार ) हर स्थिति-परिस्थिति में अपने कर्तव्य को पूर्ण रूप से निभाता है।


तो वहीं दूसरी ओर उसे प्रोत्साहित करना भी आम जनता का कर्तव्य है । चेयरमैन  व चेयरमैन संघ के जिलाध्यक्ष नईमुद्दीन अंसारी के इस अनुकरणीय कार्य की प्रशंसा करनी चाहिए कि उन्होंने जिले भर के पत्रकारों का सम्मान समारोह आयोजित किया वहीं कार्यक्रम में उपस्थित औरास चेयरमैन राकेश ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में समाज की भलाई के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं ।

 इन कोरोना योद्धाओं में पत्रकार भी शामिल है । उन्होंने सरकार और लोगों के साथ समाज में होने वाली हर छोटी-बड़ी गतिविधि लोगों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है । उन्होंने इस कार्यक्रम को नगर पंचायत रसूलाबाद में स्थित घर पर रखा । पत्रकार सम्मान समारोह कार्यकम शुरू होने से पहले चेयरमैन रसूलाबाद ने कानपुर में हुए पत्रकार आशू यादव की हत्या को लेकर 2 मिनट का मौन रखकर शोक सभा की और कहा हम इस घटना की निंदा करते हैं कहा कि ऐसा घृणित कार्य करने वालों को बख्शा नही जाएगा । आपको बताना चाहता हूं कि मैं चेयरमैन बनने के पहले हम भी एक पत्रकार था आप लोगों के प्रति मेरी तरफ से पूरी सहानभूति है जहां भी मेरी जरूरत पड़े वहां आप लोगो का साथ देने को तैयार हूँ और हमेशा तैयार रहूंगा।


वहीं सभी पत्रकारों को कोरोना सम्मान व अपने कार्यकाल के प्रति सभी पत्रकारों द्धारा सहायता पत्र व पेन डायरी देकर फुल माला पहनाकर सम्मानित किया इसके साथ-साथ सभी को जलपान व भोजन की व्यवस्था रखी गयी कार्यक्रम में नीरज सोनी , प्रदीप तिवारी , रियाजूल हसन / रियाज , मेराजुद्दीन , मुकुल गौड़ , अजीजुद्दीन अंसारी , अनवार सफ़वी , शिवकली , शिवा रावत , प्रदीप मिश्रा , अंसार सिद्दीक़ी , तरून द्विवेदी , सुरेश मिश्रा ( रावण ) , मोहम्मद इदरीश , सफीक , सर्वेश दीक्षित , हबीब अहमद आदि पत्रकार गण मौजूद रहे ।

उन्नाव से आशीष कुमार मौर्य की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.