मिलक में विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंची विधायक राजबाला।

रामपुर /मिलक :-निरीक्षण के बाद विधायक ब्लाक परिसर पहुंची और वहां मौजूद पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहीं थीं। पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि, आप के निरीक्षण में मौके पर कोई भी कर्मचारी नहीं मिला। इसके साथ ही मंडी परिसर और शौचालय में गंदगी मिली। अस्पताल में निरीक्षण के दौरान कोई भी डॉक्टर नहीं मिला।


क्या आप का दौर केवल निरीक्षण मात्र रह जाएगा या जमीनी स्तर पर कार्रवाई होगी? इस सवाल पर विधायक राजबाला ने कहा कि, निरीक्षण में जो भी कमियां पाई गई है। जो भी कर्मचारी अनुपस्थित मिला है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इतना बोलते समय राजबाला की जबान फिसल गई और वह आगे बोली कि, अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह धरना प्रदर्शन करेंगीं। इस पर पत्रकारों ने चुटकी लेते हुए कहा कि, आपकी ही सरकार है और आप ही यहां की विधायक हैं

। आप विपक्ष के नहीं सत्ता में है। ऐसे में आप धरना प्रदर्शन क्या अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ करेंगीं। पत्रकारों के सवाल करने पर राजबाला को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह सफाई देते हुए बोली कि, धरना प्रदर्शन नहीं करूंगी। अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विकास कार्यों में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई कराऊंगी।


यूपी हेड रामशरण कटियार के साथ नितिन पाराशरी की खास रिपोर्ट मिलक से।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.