हरदोई डीएम ने कोरोना-19 वैक्सीनेशन का टीका लगाकर किया शुभारंभ मौके पर रहे सीएमओ।

👉सभी चिकित्सक एवं हेल्थ वर्कर प्राथमिकता पर कोरोना टीकाकरण करायें तथा अन्य लोगों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें:- जिलाधिकारी

👉कुल 25 सेशन में 2500 लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जायेगा:- सी0 एम0 ओ0

👉 हरदोई में 100 बेड अस्पताल में आयोजित दूसरे चरण के कोविड-19 टीकाकरण का शुभारम्भ।

हरदोई:- जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने फीता काट कर किया। टीकाकरण कार्यक्रम के अन्तर्गत मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सूर्यमणि त्रिपाठी एवं डिप्टी सीएमओ डा0 स्वामी दयाल सहित अन्य चिकित्सक एवं हेल्थ वर्कर को जिलाधिकारी की उपस्थित में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने उपस्थित एवं हेल्थ वर्कर से कहा कि शासन की मंशानुसार सभी लोग प्राथमिकता पर कोरोना टीकाकरण करायें और अन्य लोगों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।


इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी ने टीकारण कराने के उपरान्त कहा कि मैं टीकारण के बाद प्रसन्न हूॅं और मुझे किसी प्रकार का कोई इन्फेक्शन नहीं हुआ है। उन्होने आम जनता एवं हेल्थ वर्कर से अपील की है कि अपनी बारी आने पर उत्साह पूर्वक टीकाकरण करायें, टीकारण से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होता है। सीएमओ ने बताया कि आज के कोरोना टीकाकरण अभियान में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भरावन में 03 सेशन, जिला महिला चिकित्सालय हरदोई में 02 सेशन, 100 बेड चिकित्सालय में 01 सेशन, सीएचसी बेंहदर, हरपालपुर, कछौना, कोथावां, माधौगंज, मल्लावां, पिहानी, साण्डी में 02 सेशन तथा सीएचसी सण्डीला में 03 सेशन आयोजित कर प्रत्येक सेशन में 100 लोगों का टीकाकरण कर कुल 25 सेशन में 2500 लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जायेगा। इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम, डा0 धीरेन्द्र सिंह, डा0 प्रशान्त, संजू कश्यप, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, हेल्थ वर्कर आदि उपस्थित रहे।


संवाददाता गोविंद गुप्ता व शिव लखन के साथ यूपी हेड रामशरण कटियार की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.