डंपर बना काल, कुड़नी मंदिर दर्शन करने निकले दो दोस्तों की मौत, तीसरा गंभीर।

 कानपुर :- घाटमपुर में राजमार्ग पर बाइक सवार दोस्तों के लिए डंपर काल बन गया। साढ़ क्षेत्र के गांव कुड़नी स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे बाइक सवारों को मंगलवार सुबह डंपर ने रौंद दिया। बरईगढ़ रामगंगा नहर पुल के पास हुए हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई और तीसरा साथी गम्भीर जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजने के साथ ही पहचान के बाद स्वजनों को सूचना दी है।

मूलरूप से हमीरपुर कुरारा निवासी रामसरन का 23 वर्षीय पुत्र मानू किराये के मकान में कानपुर के दिवेदी नगर गल्लामंडी में रहता था। मंगलवार की सुबह वह बाइक से अपने दोस्त गल्ला मंडी निवासी 23 वर्षीय देवेश पुत्र रमेश मिश्र और गल्ला मंडी में ही रहने वाले साढ़ के गांव शूलपुर निवासी निखिल पुत्र अनिल तिवारी के साथ कुड़नी हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।


बरईगढ़ रामगंगा नहर पुल के पास तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगते ही सड़क पर गिरे तीनों दोस्तों को रौंदते हुए डंपर निकल गया। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस तीनों को उठाकर अस्पताल ले गई, जहां मानू और देवेश को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल निखिल को भीतरगांव सीएचसी से चिंताजनक हालात में हैलट रेफर कर दिया गया। पुलिस ने डंपर कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.