कोरोना मिटाओ नशा हटाओ बेटी बचाओ के लिए ज्योति बाबा ने दिलाई "महाशपथ"।

 खेलें जुआ पिए दारू..उनके बच्चे लगाए झाड़ू...ज्योति बाबा 


कानपुर 19 अक्टूबर । बेटियों पर बढ़ रहे अत्याचारों को रोकने,नशे के चलते हो रहे बलात्कार व हिंसा की घटनाओं को कम करने तथा कोरोना से स्वयं के साथ आमजन को बचाने हेतु सभी को मिलकर प्रयास करना होगा उपरोक्त बात सोसाइटी योग ज्योति इंडिया के तत्वाधान में बूंदे संस्था के सहयोग से कोरोना मिटाओ नशा हटाओ बेटी बचाओ के लिए दनादन शिव मंदिर गौशाला चौराहा कानपुर में आयोजित "महाशपथ" कार्यक्रम के बाद


अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्त अभियान के प्रमुख योग गुरु ज्योति बाबा ने कही,श्री ज्योति बाबा ने आगे कहा कि महिला हिंसा व बलात्कार से संबंधित एनसीआरबी के आंकड़ों में एक गौर करने वाली रिपोर्ट यह है जो यह बताती है कि 90% घटनाएं नशे की अवस्था में हुई हैं इसीलिए नशे के रोग से युवा वर्ग को बचाने हेतु कोरोना मिटाने के लिए बेटियों को बचाने के लिए हर गली और मोहल्ले में जागरूकता की मुहिम तेज की जाए,जिससे अगले ढाई माह में जो करोना दोबारा बड़े रूप में आने का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है उससे हम सभी उबरते हुए स्वस्थ जीवन यापन कर सकें । सोचने वाली बात है जब आप शराब पीकर मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा चर्च नहीं जाते हो तो घर कैसे जाते हो,जहां आप को जन्म देने वाली मां रहती है सम्मान देने वाली बहन रहती है साथ निभाने वाला भाई रहता है प्यार करने वाली पत्नी रहती है और सहारा देने वाले पिता रहते हैं तो घर भी तो एक मंदिर ही हुआ । महाशपथ कार्यक्रम का संचालन अजय शर्मा एडवोकेट व धन्यवाद संजीव गुरुजी ने दिया । 

अन्य भाग लेने वाले प्रमुख सर्वश्री सुभाष त्रिपाठी एडवोकेट,अवस्थी जी ओम नारायण त्रिपाठी आलोक मेहरोत्रा स्वामी गीता इत्यादि थी।


मुन्ना चौरसिया 

मीडिया प्रभारी 

सोसाइटी योग ज्योति इंडिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.