घाटमपुर में कलह से क्षुब्ध युवक ने गर्दन पर ब्लेड मारकर आत्महत्या का किया प्रयास।

 कानपुर:- शहर से बुधवार दोपहर घर लौट रहे युवक का टेंपो में ही उसकी पत्नी से अचानक ही विवाद शुरू हो गया। गांव पानी पुरवा स्थित आदर्श तालाब के समीप दोनों टेंपो रुकवा कर उतर गए और युवक ने अपनी गर्दन को ब्लेड से काट लिया। उसके बाद तुरंत ही उसकी गर्दन से रक्तस्राव शुरू हो गया। युवक को भीतर गांव सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में एलएलआर (हैलट) रेफर किया गया है।


क्षेत्र के गांव उदईपुर गुगरा निवासी सुशील कुरील के 24 वर्षीय पुत्र अविनाश ने दो वर्ष पूर्व पाॅलीटेक्निक से सिविल इंजीनियरिंग से डिप्लोमा किया था। जिसके साथ ही उसका कैंपस प्लेसमेंट हो गया था। बीते वर्ष अविनाश ने महराजपुर थाना क्षेत्र के गांव भदासा निवासी लक्ष्मीनारायण कुरील की पुत्री प्रिया के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था।

शहर में कमरा लेकर रहने वाले अविनाश व प्रिया बुधवार दोपहर करीब एक बजे टेंपो में सवार होकर गांव लौट रहे थे। रास्ते में दोनों के बीच विवाद होने के चलते वह गांव पानी का पुरवा के सामने आदर्श तालाब के समीप उतर गए। तालाब किनारे दोनों के बीच विवाद बढ़ा, तो अविनाश ने ब्लेड लेकर अपनी ही गर्दन काट ली। युवक की पत्नी प्रिया को चिल्लाते देख राहगीर व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अविनाश को भीतरगांव सीएचसी में भर्ती कराया।

सीएचसी में अविनाश ने बताया कि पत्नी आए दिन कलह करती है। जिसके चलते उसकी नौकरी छूट गई। सास व साढ़ू भी उसे धमकाते रहते हैं। जिससे क्षुब्ध होकर उसने ब्लेड से गला काट आत्महत्या का प्रयास किया था। भीतरगांव चौकी प्रभारी राजेश बाजपेयी ने बताया कि अविनाश को हैलट रेफर किया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.