आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन पर किया पथराव तोड़ी एसडीएम की गाड़ी।

कानपुर :-घाटमपुर बीते दिनो करंट की चपेट आए मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई शव को सागर हाइवे रोड मे रखकर लगाया जाम।और मुआवजे की मांग की.


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगरनाथपुर निवासी लखपति संखवार जो कि पिछले दिनों पास के गांव बीरपुर मे निर्माणाधीन गेस्ट हाउस मे मजदूरी के दौरान करंट लगने से गम्भीर रुप से झुलस गया था जिसको कानपुर के हैलट अस्पताल रिफर किया गया था जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई । जिसके बाद परिजन शव को लेकर बीरपुर गांव स्थिति गेस्ट हाउस पहुंचे  और शव को रोड मे रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग करने लगे। जिसके कारण यातायात बाधित हो गया  जानकारी  होते ही मौके पर पहुंची पुलिस  ने भीड़ को शान्त करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया  जिससे आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर  दिया। और आक्रोशित भीड़ ने भीड़ ने एसडीएम अरुण कुमार श्रीवास्तव की गाड़ी मे भी पथराव किया जिससे कि एसडीएम की गाड़ी का शीशा टूट गया।


और इस पथराव मे कई पुलिस कर्मी घायल हुए और अपनी जान बचा कर भागना पड़ा जिसकी सूचना कन्ट्रोलरूम को दी गई ।जिसके बाद पहुंची कई  थानों की पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ पर काबू पाया।

और एसडीएम व पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद ग्रामीण व मजदूर के परिजन वापस लौटे ।और यातायात सुचारू रुप से चलने लगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.