मंदिर की सरकारी परती जमीन पर दबंगों का अवैध कब्जा,अवैध तरीके से करवाया जा रहा है निर्माण।

 लखनऊ:- मामला ग्राम जगदीशपुर खुर्द थाना मलिहाबाद लखनऊ का है जहां पर गांव में माता जी के मंदिर के नाम से जमीन व अति प्राचीन पक्का कुआं बना हुआ है।

जिस पर गांव व क्षेत्र के सभी लोग पूजा पाठ करते हैं इसी मंदिर प्रांगण की जमीन पर गांव के ही सियाराम पुत्र बाबूलाल व आशीष पुत्र सियाराम तथा संदीप पुत्र सियाराम ने मिलकर अवैध तरीके से मंदिर की जमीन पर कब्जा कर लिया है। और इसी जमीन पर निजी पक्का निर्माण कार्य करवा रहे हैं गांव के सभी लोगों के मना करने के बाद भी निर्माण कार्य रोका नहीं गया है जिसकी सूचना:- लेखपाल महोदय, माननीय उप जिलाधिकारी व माननीय विधायक महोदय तक लिखित रूप में हस्ताक्षर व अंगूठा निशान की प्रति सौंपी गई है इसके बावजूद भी निर्माण कार्य अभी तक रोका नहीं गया है।

 सभी गांव वाले इस अवैध तरीके से हो रहे निर्माण कार्य से आक्रोशित अगर शासन व प्रशासन की तरफ से इसे संज्ञान में नहीं लिया गया तो बहुत बड़ी अप्रिय घटना किसी भी समय घटित हो सकती है।

इसकी सूचना थानाध्यक्ष मलिहाबाद को भी लिखित रूप से हस्ताक्षर अंगूठा निशान के साथ दी गई है पर प्रशासन की तरफ से भी अवैध तरीके से हो रहे निर्माण कार्य को रोका नहीं गया है

आक्रोशित गांव वालों का कहना है कि अगर इसे जल्द से जल्द रोका नहीं गया तो किसी भी बड़ी अप्रिय घटना के जिम्मेदार स्वयं शासन व प्रशासन होंगे।






लखनऊ से रंजीत कुमार मौर्य की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.