रेलवे गोदाम से चोरी हुआ सामान, भाजपा नेता के भाई समेत तीन गिरफ्तार।

कानपुर के घाटमपुर स्टेशन के पास रेलवे के गोदाम से भारी मात्रा में लोहे का सामान चोरी होने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। भाजपा मंडल अध्यक्ष का भाई नौरंगा कस्बे में कबाड़ की दुकान संचालत करता है, जहां से पुलिस काफी माल बरमाद किया है। रेलवे का सामान चोरी करने वाले गिरोह के बाबत पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की है।

घाटमपुर रेलवे स्टेशन के समीप ही रेलवे का गोदाम है, जहां पर लोहे की फिश प्लेटें, क्लैंप और स्लीपर आदि बड़ी मात्रा में रखे रहते हैं। बीते कई दिनों से गोदाम से फिश प्लेट व नट बोल्ट चोरी हो रहे थे। रविवार को मुखबिर से सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने रेलवे सुरक्षा बल जूही की इंस्पेक्टर शिप्रा पटेल व चौकी प्रभारी सजीव कुमार सिंह की अगुवाई वाली टीम बल की टीम के साथ नौरंगा स्थित कबाड़ की दुकान में छापा मारा। पुलिस को 66 पीस लोहे के क्लैंप प्लेट व भारी मात्रा में नट बोल्ट आदि रेलवे का सामान बरामद हुए।


पुलिस ने कस्बा नौरंगा निवासी दुकान संचालक मनीष साहू, दिनेश साहू व बहादुर को मौके से गिरफ्तार किया है। दुकान संचालक मनीष साहू भाजपा के नौरंगा मंडल अध्यक्ष अवनीश साहू का सगा छोटा भाई है। प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार भाजपा नेता के भाई मनीष साहू समेत तीनों के खिलाफ आरपीएफ के जूही थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों को गिरफ्तार करके माल समेत आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया गया है। भाजपा कानपुर ग्रामीण के जिला महामंत्री वेदब्रत सचान ने बताया कि अवनीश साहू भाजपा के नौरंगा मंडल का अध्यक्ष है लेकिन ऐसी किसी घटना के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.