दारोगा और सिपाही से मारपीट कर मिट्टी भरी ट्रैक्टर-ट्राली छुड़ा ले गया हिस्ट्रीशीटर अपराधी।

कानपुर:- में घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में मिट्टी का अवैध खनन थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह गांव गौरी ककरा में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारकर पुलिस ने चार ट्रैक्टर-ट्राली पकड़े थे। रविवार दोपहर गांव चिरली पहुंची पुलिस अवैध खनन में पकड़ा मिट्टी लदा ट्रैक्टर थाने ला रही थी, इस बीच हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने दारोगा और सिपाही के साथ मारपीट करके ट्रैक्टर छुड़ा लिया।


साढ़ थाना पुलिस को चिरली गांव में अवैध मिट्टी खनन की सूचना मिली थी। पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे साढ़ चौकी इंचार्ज कृष्ण मोहन सिपाही पंकज कुमार के साथ पहुंचे तो खनन कर रहे मजदूर भाग निकले। चौकी प्रभारी व सिपाही मिट्टी लदे ट्रैक्टर पकड़कर थाने ले जाने लगे। इसी दौरान सूचना पाकर चिरली निवासी हिस्ट्रीशीटर रघुवीर सिंह भाई बलवीर व पुत्र नितिन समेत अन्य लोगों के साथ पहुच गया और पुलिस पर ट्रैक्टर छोड़ने का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि उसने परिवार वालों के साथ मिलकर दारोगा-सिपाही को पीटा और दोनों ट्रैक्टर छुड़ा कर ले गए।

थाने लौटे दारोगा और सिपाही ने घटना की जानकारी प्रभारी निरीक्षक प्रयागनारायण बाजपेयी व उच्चाधिकारियों को भी दी। इसके बाद सीओ भी मौके पर पहुंचे और टीमें गठित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपितों की तलाश तेज की। पुलिस ने आरोपितो द्वारा छुड़ा कर ले जाए गए एक ट्रैक्टर को गांव घारमपुर के समीप से कब्जे में लिया है। नाली में फंस जाने के कारण ट्रैक्टर को छोड़ कर भाग निकले थे। सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.