गाली देके बात कर रहे पुलिस कर्मी वाराणसी ट्रैफ़िक पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान की जा रही अभद्रता


वाराणसी वैश्विक महामारी के वर्तमान समय में कोरोना को देखते हुए प्रशासन दिन रात एक कर के जनता व देश की सेवा में लगी है और यह बात हम सब जानते हैं और इसकी आए दिन समाज में सराहना भी होती है। लेकिन इन्ही पुलिसकर्मियों में कुछ ऐसे दरोग़ा व सिपाही कार्यरत हैं जो आए दिन जनता पर वर्दी का रौब झाड़ते हैं।इतना ही नही ये लोग जनता तो छोड़िए राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ता,समाज सेवक व पत्रकारों से भी दुर व्यवहार करते हैं।
वर्तमान समय में इनके हौसले इतने बुलंद हैं कि ये लोग गाली गलौज तक कर ले रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला आज वाराणसी के चौकाघाट से सामने आया है।भाजपा के कार्यकर्ता व एक होटेल के मालिक अंकित मिश्रा ने ये आरोप लगाया है कि चौकाघाट के पास वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफ़िक कर्मियों द्वारा पार्टी कार्यकर्ता के साथ अभद्रता की गयी।
आरोप लगाते हुए यह भी कहा गया कि ये जानने पर कि सामने वाला होटेल या किसी बड़े व्यवसाय या किसी पार्टी से सम्बंधित है तो इनलोगों के तेवर और कड़े हो जा रहे हैं और ये लोग अभद्रता पे उतारू हो जा रहे हैं।

प्रशासन द्वारा इस तरह का व्यवहार ग़लत है,आम परेशानियों में लोग प्रशासन से गुहार लगाते हैं लेकिन अब जब प्रशासन खुद ही ऐसा करेगा तो लोग किससे उम्मीद करेंगे कि वह इज्जत से बात करें।


 संवाददाता:-  रवि  कौशिक वाराणसी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.