वाराणसी जिलाधिकारी के आदेश को न मानना दुकानदार पर पड़ा भारी हुई कार्रवाई

चौकी प्रभारी ने दर्ज किया महामारी एक्ट में केस ,लगाया  जुर्माना

वाराणसी :  दुर्गाकुंड चौकि प्रभारी प्रकाश सिंह वैसे तो अपने काम को लेकर हमेशा चुस्त दुरूस्त रहते है इस बात कि मिशाल आज फिर देखनें को मिली। प्रकाश सिंह को आज सोमवार को सूचना मिली कि दुर्गाकुंड स्थित एक लैपटॉप/कंप्यूटर की दुकान, जिलाधिकारी द्वारा कोविड 19 महामारी के संबंध में जो लेफ्ट -  राइट के नियम से खुलने का आदेश दिया  है उसको दर किनार करते हुये खोला हुआ है।

सूचना पर अमल करते हुए चौकी प्रभारी अपने हमराहीयों को लेकर पहूंचे और दुकान का शटर उठवाया तो देखा कि दुकानदार  दुकान में अपने स्टाफ को बुलाकर दुकान का शटर गिराके काम करा रहा था। वही  कुछ लोग बिना मास्क के भी थे। दृश्य देखकर दुकानदार के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की गयी और जुर्माना लगाया गया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि जिस तरह से कोविड के पॉजिटिव मरिजों की संख्या जिले में बढ़ती जा रही है ये इसी तरह की लापरवाही का नतीजा है। अतः लोग नियमों का कड़ाई से पालन करें खुद की जिंदगी के साथ और दुसरो की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ना करें।नियम इस महामारी से बचाने के लिए बनाए गए है। जिनका पालन हर किसी को करना ही होगा नही तो वैधानिक कार्यवाई करना मेरी जनता के प्रति जिम्मेदारी है।

संवाददाता :- रवि कौशिक
वाराणसी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.