वाराणसी थाना लोहता में एक अभियुक्त बैटरी चोर धराया, एक अभियुक्त फरार

वाराणसी :  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में पुलिस ने एक बैटरी चोर को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि क्षेत्र से हुई बैटरी चोरी के तहरीर पूर्व में पड़ी थी।इससे पहले बाल गोविंद मौर्या छोटी कोइरान निवासी की फैक्ट्री के अंदर लगे जनरेटर से बैटरी चोरी हुई थी ।
जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पीआरवी 631 को लेकर सीटकहवा बाबा के पास चेकिंग अभियान सुरु कर दिया। बैटरी चोर ने पुलिस को देख धन्नीपुर मोड़ सेंट जॉन्स स्कूल के तरफ भागने लगा जिसपर पुलिस ने घेरा बन्दी कर एक चोर को गिरफ्तार किया और एक फरार हो गया ।
पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में चोर ने अपना नाम परवेज अंसारी   उर्फ पासी पुत्र रमजान निवासी धमरिया लोहता बताया और फरार चोर का नाम हैदर पुत्र कमाल निवासी अलावल बताया, पुलिस ने चोर के पास से दो बड़ी व चार छोटी समेत छः बैटरी बरामद किया और गिरफ्तार परवेज अंसारी को जेल भेज दिया  वही बैटरी चोरी का खुलासा करने में उपनिरीक्षक अभिषेक राय,उपनिरीक्षक शैलेश प्रताप सिंह, पवन कुमार यादव, शंकर राम,अशोक चैबे,मोनू सरोज शामिल थे।

संवाददाता :- रवि कौशिक वाराणसी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.