सपना हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, आला कत्ल भी बरामद

टांडा। जीभ काटकर कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या करने वाले को पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर उसके घर से ही आला कत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया।
2 जुलाई की रात चिंतौरा निवासी जितेंद्र का अपनी पत्नी सपना से विवाद हो गया था। इसी दौरान जितेंद्र ने पहले अपनी पत्नी की जीभ काटी, इसके बाद उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। हमले में सपना गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद जितेंद्र मौके से भाग निकला। गंभीरावस्था में घरवाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।
हालत की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि आर्थिकतंगी के चलते परिवारीजन उसे लखनऊ ले जाने की बजाए घर लेकर चले गए। शनिवार सुबह सपना की मौत हो गई। टांडा कोतवाली पुलिस ने सपना की मां छज्जापुर निवासी लीलावती की तहरीर पर पति जितेंद्र के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। सीओ अमरबहादुर ने बताया कि रविवार को सूचना मिली कि आरोपी जितेंद्र घर छोड़कर भागने के प्रयास में है। इस पर कोतवाली प्रभारी संजय पाण्डेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.