हादसों में गई दो युवकों की जान

Ambedkar Nagar टांडा। अलीगंज थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। एक युवक की जान ट्रक से कुचलने की वजह से गई, जबकि दूसरे को ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से जान गवानी पड़ी। दोनों घटनाओं से परिवार में रोना-पीटना मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत अमीनपुर तकिवा निवासी अहबाब बेग (30) पुत्र अनीस बेग बुधवार को बाइक से टांडा से इल्तिफातगंज जा रहा था। बताया जाता है कि जब वह अलीगंज थाना क्षेत्र के सेम्हरिया चौराहे के निकट पहुंचा था कि इसी बीच कलवारी की तरफ से आ र ही ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा। इसी बीच वहां गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा के सेक्रेटरी सतपाल सिंह पहुंचे, उन्होंने अपने वाहन से अहबाब को टांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिरजनों को सौंप दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ टांडा अमरबहादुर ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक व चालक की तलाश की जा रही है। एक अन्य घटना बुधवार दोपहर टांडा बरुआ जलाकी मार्ग पर कोतुवापुर के निकट हुई। ग्राम ओदरा निवासी बजरंगी (35) वर्ष बाइक से जा रहे थे। इसी बीच ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें चपेट में ले लिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक घटना के बाद ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.