उत्तर प्रदेश की खास एवं बड़ी ख़बरें..................

अयोध्या : बिना मास्क पहनकर बाहर घूमने वालों पर अयोध्या पुलिस की कार्रवाई,जनपद में 1007 लोगों का किया गया चालान,सबसे ज्यादा अयोध्या कोतवाली में 170, कैंट थाने में 165 व कोतवाली नगर में 151 लोगों का हुआ चालान, 263 वाहनों का भी हुआ चालान,6 वाहन सीज,32500 रुपये वसूला गया जुर्माना

अयोध्या : जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन,05 मरीज आज हुए ठीक,एक्टिव कोरोना पाजिटिव मरीज की संख्या हुई 81.चौदह मरीज आज आए थे पॉजिटिव,अब तक 263 मरीज मिल चुके हैं पॉजिटिव,178 हो चुके हैं ठीक,409 लोगों की आज आयी रिपोर्ट नेगेटिव,344 लोगों का आज लिया गया सैंपल


दिल्ली  : एनसीआर में भूकंप के हल्के झटके, हरियाणा के रोहतक में भूकंप का केंद्र, जमीन से 8 किमी अंदर भूकंप का केंद्र.

दिल्ली : दिल्ली दंगों के आरोपी के घर छापेमारी, ताहिर हुसैन के घर ईडी की छापेमारी हुई, ईडी चांदबाग स्थित आवास पर मौजूद.

दिल्ली : डीजीसीए के फैसले के बाद 15 जुलाई तक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर रोक, 15 जुलाई तक सभी उड़ानों पर रोक रहेगी, अंतर्राष्ट्रीय सभी उड़ानों पर लगी रोक.

दिल्ली : दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना निगेटिव होने के बाद डिस्चार्ज हुए, आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.

दिल्ली : अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी को कोरोना, आज पत्नी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, 4 दिन से होम आइसोलेशन में हैं सिंघवी.

लखनऊ : एकेटीयू छात्रों ने सीएम योगी को पत्र लिखा, एलयू के छात्रों के बाद AKTU छात्रों का पत्र, छात्रों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की, सेमेस्टर परीक्षा निरस्त कर प्रमोट की मांग, परीक्षा में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका.

लखनऊ : भ्रष्टाचार का अड्डा बना यूपी सिडको, एक साल से सेंट्रल स्कूल नहीं बने, 4 बार टेंडर निरस्त हो चुका है, भारी कमीशन डिमांड के चलते रुका काम, सिडको एमडी शिव प्रसाद की लापरवाही, वीएल वर्मा यूपी सिडको के चेयरमैन हैं, ठेकेदारों से कमीशन सेट करने में लगे रहते है, 100 करोड़ के सेंट्रल स्कूल एक साल से फंसे है.

कानपुर : कानपुर में कोरोना का कहर जारी, कानपुर में 20 नए कोरोना संक्रमित मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 1058, कानपुर में कोरोना से अबतक 44 की मौत, सीएमओ कानपुर ने की पुष्टि.

मथुरा : मथुरा में हाईटेंशन तार टूटने से हादसा, करंट लगने से दुल्हन के भाई की मौत, शादी का माहौल मातम में बदला, ट्रैक्टर से सामान उतारने में हुआ हादसा, राया थाना क्षेत्र के पडरारी का मामला.

बाराबंकी : मासूम बच्ची की गड्ढे में डूबने से मौत, खेलते समय पानी भरे गड्ढे में गिरी बच्ची, बारिश के पानी से भरा था गड्ढा, कोतवाली हैदरगढ़ के पुरवा गांव का मामला.

संभल : बिजली विभाग की अनदेखी जनता पर भारी, 2 हफ्ते से नहीं बदला गया फूंका ट्रांसफार्मर, सैकड़ों परिवार भीषण गर्मी में बेहाल हुए, 24 घंटे में ट्रांसफार्मर बदलने के है आदेश, सरकार के आदेशों के ठेंगा दिखा रहे कर्मचारी, गुन्नौर तहसील के सैमरी गांव का मामला.

नोएडा : एक और तीन तलाक का मामला आया सामने, गर्भवती महिला को फोन पर दिया तीन तलाक, पति ने पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक, दहेज में बाइक ना मिलने से नाराज था पति, नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का मामला.

बुलंदशहर : संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, घर में पंखे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नशेड़ी प्रवृत्ति का बताया जा रहा मृतक युवक, शिकारपुर की टीचर कॉलोनी का मामला.

मुजफ्फरनगर  : पेट्रोल-डीजल दामों के विरोध में सपा का प्रदर्शन, पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में हुई नोकझोंक, पुलिस ने सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं को किया अरेस्ट, सिविल लाइन के महावीर चौक का मामला.

संभल : संभल में 16 नए कोरोना मरीज मिले, मीट प्लांट के 7 कर्मचारी पॉजिटिव मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 319, नोडल अधिकारी डॉ मनोज सिंह ने की पुष्टि.

वाराणसी  : आयुष मंत्रालय ने बीएचयू को जिम्मेदारी दी, कोरोना की दवा परीक्षण के आदेश दिए गए, आयुर्वेद औषधि का बीएचयू में ट्रायल होगा, बीएचयू ने आयुर्वेद को लेकर दावा किया था, मरीजों को ठीक करने का दावा किया था, आयुर्वेद विभाग दवा का मरीजों पर ट्रायल करेगा.

बुलंदशहर : बुलंदशहर में मंदबुद्धि युवती के साथ दरिंदगी, गांव के ही दबंग युवक ने युवती से किया रेप, परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा, केस दर्ज, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र की घटना.

पीलीभीत : पीलीभीत के अफसरों की सीएम से शिकायत, तहसीलदार विजय त्रिवेदी की CM से शिकायत, नायब तहसीलदार पर भी कार्रवाई की मांग की, BJP विधायक राम सरन वर्मा ने शिकायत की, लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से फाइल निपटाई, एक पक्षीय सुनवाई कर 300 फाइलें निपटा दी, तहसीलदार के कारनामे का खुलासा किया था, भारत समाचार ने कारनामे का खुलासा किया, पीलीभीत की पूरनपुर तहसील का मामला.

हरदोई : प्रशासनिक अमले की बड़ी चूक आई सामने, शौचालय में बच्ची को बंद कर लगाया ताला, रोने पर ताला खोलकर बच्ची को निकाला गया, देहात कोतवाली की कांशीराम कॉलोनी का मामला, अवैध रुप से रह रहे लोगों को निकालने गई थी टीम.

हाथरस : युवती ने पिता और परिजनों पर लगाया आरोप, दिल्ली में 5 लाख में बेचने का गंभीर आरोप, युवती का आरोप लगाते वीडियो वायरल हुआ, घर में करंट लगाकर प्रताड़ित करने का आरोप, कोतवाली सासनी के विधीपूर गांव का मामला.

कानपुर : क्वारेंटाइन सेंटर से लड़कियों के भागने का मामला, पुलिस ने मामले में 3 लोगों को किया गिरफ्तार, एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने की थी भागने में मदद, पनकी थाना पुलिस ने मामले में की गिरफ्तारी.

फतेहपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत, ओवर ब्रिज के नीचे ट्रेन से कटने से मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलवां थाना क्षेत्र के चक्की नाका का मामला.

अलीगढ़ : दबंग युवकों ने रेस्टोरेंट में की फायरिंग, फायरिंग में दो युवक हुए घायल, फेसबुक पर कमेंट को लेकर हुआ था विवाद, लॉक डाउन के बाद देख लेने की दी थी धमकी, क्वार्सी थाना क्षेत्र के बाईपास पर है रेस्टोरेंट.

कन्नौज : कन्नौज में 3 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 229, CMO कन्नौज डॉ.के स्वरूप ने की पुष्टि.

अम्बेडकरनगर : अम्बेडकरनगर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, भाग रहे 2 बदमाशों की ग्रामीणों ने हत्या की, ग्रामीणों के हमले में तीसरा बदमाश घायल, गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर हुआ, ग्रामीणों ने एक बदमाश का चेहरा जलाया, पुलिस के सामने एक बदमाश को जला दिया, इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू की घटना.

हापुड़ : हापुड़ में 8 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 555, हापुड़ में कोरोना से अबतक 11 की मौत, सीएमओ हापुड़ रेखा शर्मा ने की पुष्टि.

मेरठ : हाईस्कूल, इंटर कॉलेजों में होगी फीस वसूली, कथित फीस माफी को लेकर DIOS का बयान, सभी छात्रों से माहवार फीस ली जाएगी, 3 माह एकमुश्त के बजाय हर महीने फीस, शासन ने फीस माफी का कोई आदेश नहीं दिया, सभी विद्यार्थियों को फीस जमा करने के आदेश, लॉकडाउन की मुसीबत में फीस से राहत नहीं.

गाजीपुर : गाजीपुर में 4 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 320, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया बुलेटिन.

मेरठ : आज कोरोना के 45 नए मरीज मिले, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 920, मेडिकल में एक कोरोना मरीज की मौत, CMO डॉ राजकुमार ने दी जानकारी, कोरोना से मौतों का आंकड़ा 72 हुआ.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.