विकास कार्यों में वाराणसी में अनियमितता, मुख्यमंत्री से खुद मिलकर मंत्री रवींद्र जायसवाल ने की शिकायत

वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत मंत्री रवींद्र जायसवाल ने मुख्यमंत्री योगी से की है। वाराणसी उत्तरी से विधायक व सूबे के स्टाम्प एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्यमन्त्री रवीन्द्र जायसवाल मंगलवार को मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले। उन्होंने वाराणसी में स्मार्ट सिटी योजना और आईपीडीएस के तहत चल रहे कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए गुणवत्ता जांच के लिए कमेटी बनाने का भी अनुरोध किया।

मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने मुख्यमंत्री को बताया कि वाराणसी में स्मार्ट सिटी योजना के तहत नदेसर में निर्माणाधीन तालाब के निरीक्षण के दौरान उपयोग हो रहे ईंट को उठा कर आपस में टकराया तो दोनों ईंट चूर-चूर हो गए। यहां नंबर एक का ईंट बताकर दो नंबर के ईट का प्रयोग किया जा रहा था। लाल बालू की जगह महीन कंक्रीट का इस्तेमाल हो रहा था।

मंत्री ने कहा कि आईपीडीएस योजना में भी धांधली हो रही है। धनराशि होने के बावजूद ठेकेदार ने काम पूरा नहीं किया। उन्होंने इसमें संलिप्त अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की और मंत्री ने वाराणसी में चल रहे सभी  कार्यों की गुणवत्ता जांच के लिए टीम गठित करने का आग्रह भी मुख्यमंत्री से किया। इस दौरान मंत्री रवीन्द्र जायसवाल के साथ वाराणसी के पिंडरा से विधायक डॉ अवधेश सिंह भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.