संदिग्ध परिस्थिति में फैक्ट्री कर्मचारी की मौत, गांव वालों ने फैक्ट्री के मालिक को बंधक बनाया प्रशासन की मध्यस्था के बाद फैक्ट्री मालिक हिरासत में

वाराणसी:- रोहनिया थाना क्षेत्र  के राजातालाब के मुंगवार गांव में शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में बर्फ फैक्ट्री के कर्मचारी की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने बर्फ फैक्ट्री के मालिक को बंधक बना लिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फैक्ट्री कर्मचारी के शव को कब्जे में लेने के साथ ही बंधक बनाए गए फैक्ट्री के मालिक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा कि मुंगवार गांव निवासी महेंद्र (23 वर्षा) गांव में ही स्थित एक बर्फ फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार की सुबह जब बर्फ फैक्ट्री मालिक और कुछ अन्य मजदूर महेंद्र का शव ऑटो से लेकर उसके घर पहुंचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। फैक्ट्री के मालिक ने बताया कि काम करते वक्त करंट की जद में आने से महेंद्र की मौत हो गई है, लेकिन परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने महेंद्र की हत्या किए जाने की बात को लेकर बर्फ फैक्ट्री के मालिक को बंधक बना लिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने किसी प्रकार से ग्रामीणों के चंगुल से फैक्ट्री मालिक को छुड़ाया और हिरासत में ले लिया। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री में मारपीट के समय महेंद्र की जान गई है। रोहनिया इंस्पेक्टर परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और बर्फ फैक्ट्री के मालिक से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.