खेत की रखवाली करने गए चौकीदार की हत्या

अंकित शुक्ला के साथ अमित शर्मा

बीघापुर स्थानीय कस्बे के शुक्रवार सांम गायब  हुए नन्हे लाल (50)चौकीदार का शव निबई चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बाला कटरी में मिला।। 
मृतक के घर वालो की माने तो नन्हेलाल शुक्रवार की सांम को पास में ही सरदा नहर के पास खेत में धान की बेड़ देखने गया हुआ था। जब रात्रि में नन्हेलाल घर खाना खाने वापस नही आये तो परिजनों ने छानबीन सुरु कर दी। शनिवार की सुबह पता  न चलने पर नन्हेलाल के पुत्र सोनू ने गायब होने की तहरीर थाने में दर्ज करा दी, शनिवार को ही सांम को सारदा नहर के पास चौकीदार की चप्पल व खून ने छींटे पड़े होने  की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुची पुलिश ने परिवार वालो द्वारा चौकीदार की चप्पल व खून के छींटे की  शिनाख्त करने पर बाग के चारो ओर जनता के सहयोग से खोजबीन भी देर सांम तक जारी रखी लेकिन कोई पता  नही चला।                                   .   
पुलिस प्रशासन ने अपने तरीके से पूछा तो बताया कि हा हमने पहले गोली मारी फिर हमें संका हुई तो रात में  उसको सीमेंट की बोरी में भर कर  बाला कतरी के जंगलों में फेक दिया जिससे बाद पुलिस प्रशासन
सुबह नन्हे लाल का शव बाला कटरी के पास मिलने की सूचना सामने आई तब इसकी सूचना परिजनों को मिली .  परिजनों ने बीघापुर थाने का घेराव कर लिया फिर डेड बॉडी को थाना परिसर में मंगाने की जिद पर अड़ गए। जैसे ही सूचना पुलिस प्रशासन को मिली तो अपर पुलिस अधीक्षक उन्नाव,पुरवा कोतवाली,मौरावां थाना,बिहार थाना,अचलगंज थाना प्रसासन  बारासगवर प्रशासन  पी .ए. सी.मौके पर मौजूद रहा, प्रसासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
साथ ही दो मुल्जिमो को भी गिरफ्तार कर  लिया गया है।
म्रतक के घर वालो से बात की तो उन्होंने बताया कि म्रतक नन्हेलाल की किसी से  भी पुरानी दुश्मनी या आपसी रंजिस नही थी।
जिसको मनाने के लिए बीघापुर एसडीएम परिजनों को मनाया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.