मथुरा में मंदिर में पूजा कर रहे दो लोगों की गोली मारकर हत्या,एक बदमाश भी हुआ घायल

मथुरा, 22 जून । शहर कोतवाली क्षेत्र में होलीगेट के अंदर सेठ भीकचंद गली में सोमवार को मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में बदमाश समेत तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये।

होलीगेट के अंदर सेठ भीकचंद गली में 58 वर्षीय बसंत चतुर्वेदी और 30 वर्षीय सुंदर चतुर्वेदी महादेव मन्दिर में बैठकर पूजा कर रहे थे। इस दौरान मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाश आये और उन पर ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक बदमाश समेत तीन लोग घायल हो गये। इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। वारदात के बाद दो बदमाश मौके से फरार हो गये।

पुलिस ने शवों को कब्जें मे लेकर घायल बदमाश समेत सभी को इलाज के​ लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
सूचना पर पहुंचे एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, सीओ सिटी आलोक दुबे, कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि इस हमले में दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि हमलावर सहित तीन लोग घायल है जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के पीछे के मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।
घटना की सूचना पाकर आगरा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा था जिसके परिणाम स्वरूप हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस को हमलावरों के नाम मिल चुके है, जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.