21 जून 2020 को वीडियो कांफ्रेंसिंग कें द्वारा भारत 18 न्यूज की समीक्षा मीटिंग हुई..

कानपुर:भारत 18 न्यूज की तरफ से दिनांक 21 जून 2020 को समय 2:00 बजे राष्ट्रीय स्तर की ऑनलाइन मीटिंग प्रारम्भ हुई जो मीटिंग शाम 5:00 बजे तक चली। यह मीटिंग भारत 18 न्यूज के संपादक दीपक कुमार गौतम,उप संपादक सूरज कुमार वर्मा के तरफ से प्रारंभ की गई जिसमें भारत के सभी प्रदेशों के हेड और ब्यूरो मौजूद रहें। यह मीटिंग जिसमें भारत के सभी लोग ऑनलाइन मीटिंग में आसानी से जुड़ गए और अपनी अपनी समस्याओं को सामने रखा ।
और किस प्रकार भारत 18 न्यूज चैनल को शिखर पर लाया जा सकता हैं अपने विचार भी प्रस्तुत भी किया।
इसी प्रकार जैसे भारत 18 न्यूज के संपादक दीपक गौतम ने सभी के विचारों को सुना और सभी का परिचय कराया । भारत 18 न्यूज के एक-एक पत्रकार की बात सुनी और उनकी बातो का विश्लेषण किया फिर तुरंत सटीक जवाब भी दिया। जिससे सभी पत्रकार बंधुओ ने संपादक महोदय को तालियां बजाकर धन्यवाद भी दिया। भारत 18 न्यूज के संपादक और उप संपादक दोनों लोगों ने मिलकर मीटिंग की और भारत 18 न्यूज के पत्रकार बंधुओ के वार्तालाप की समीक्षा  की।

इस मीटिंग में भारत के सभी प्रदेशों के हेड जैसे उत्तर प्रदेश से दार्शनिक लेखक पत्रकार प्रीतम सिंह उर्फ प्रिंस सिंह , गुजरात हेड राजदीप बारिया, मध्य प्रदेश ब्यूरो कुलदीप पहाड़े ,लखीमपुर खीरी मंडल ब्यूरों पंकज कुमार, ब्यूरो तौहिद खान,गिरजा शंकर,विक्रम सिंह,नीरज कुमार,कानपुर ब्यूरो ओम प्रकाश वर्मा,रिपोर्टर रामेन्द्र,शिवम द्विवेदी,आशीष सेन,विनीत कुमार,बाराबंकी ब्यूरो विवेक कुमार,फतेहपुर ब्यूरो मुकेश द्विवेदी,जालौन ब्यूरो सनी कुमार,शैलेन्द्र गौतम,उन्नाव ब्यूरो संजय कुमार,आदि समस्त प्रदेशों के हेड व ब्यूरो मीटिंग में मौजूद रहें और सभी लोगों ने बढ़ चड़कर हिस्सा लिया। भारत 18 न्यूज की तरक्की के लिए अपने अपने विचार रखें।
इसी प्रकार जैसे उत्तर प्रदेश के हेड दार्शनिक प्रीतम सिंह ने उत्तर प्रदेश के समस्त पत्रकार बंधुओ को वार्तालाप करते हुए कहा कि पत्रकार किसी का गुलाम नहीं होता है। अपनी लेखनी से देश व दुनिया में कोई भी मुकाम हासिल कर सकता हैं, "कामयाबी का जुनून होना चाहिए फिर मुश्किलों की क्या औकात", "काम कितना भी कठिन हो किन्तु उक्ताते नहीं" आदि अनेक मुहावरों से सभी का दिल जीत लिया मीटिंग में सभी पत्रकार बंधुओ ने तहदिल से दार्शनिक प्रीतम सिंह उर्फ प्रिंस सिंह का तहदिल धन्यवाद दिया तालियां बजाकर स्वागत किया। इसी प्रकार गुजरात हेड ने कहा कि सभी पत्रकार बंधुओ एकता का परिचय दे , फोन/वाट्सअप  से एक दूसरे से जुड़े रहें। जिससे सभी लोगों को ताकत कार्य में ऊर्जा मिली रहेगी और काम में मजा आएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.