सरेराह हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

अंबेडकरनगर जिले के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू बाजार में शुक्रवार दिनदहाड़े टांडा ब्लॉक के पूर्व कनिष्ठ प्रमुख धर्मेंद्र वर्मा (47) की एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन गोली सीने व एक सिर में लगी। धर्मेंद्र को बचाने के प्रयास में उनके मित्र व खाद बीज व्यवसायी रामभवन वर्मा को हाथ में गोली लग गई।

घटना से आक्रोशित व्यापारियों व ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को बाजार में ही पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में एक बदमाश के चेहरे को केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी।

उधर, बाइक छोड़कर खेत में छिपे तीसरे बदमाश को भी ग्रामीणों ने दबोच लिया। उसे भी पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया गया। तीनों बदमाश व पूर्व कनिष्ठ प्रमुख को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दो बदमाश तथा पूर्व कनिष्ठ प्रमुख को मृत घोषित कर दिया।

इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू बाजार में शुक्रवार अपराह्न तीन बजे करीब उस समय अफरातफरी मच गई, जब बदमाशों ने चिनगी निवासी टांडा के पूर्व कनिष्ठ प्रमुख धर्मेंद्र वर्मा को गोली मार दी। वह मित्र व खाद बीज व्यवसायी रामभवन वर्मा की दुकान पर बैठे हुए थे। इसी बीच वहां बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। उनमें से एक बदमाश ने धर्मेंद्र से उनका नाम पूछा। उन्होंने जैसे ही अपना नाम बताया, बदमाशों में से एक ने गोली चला दी।

धर्मेंद्र ने उसे पकड़ लिया, तो दूसरे बदमाश ने भी गोली मार दी। इसी बीच रामभवन ने धर्मेंद्र को बचाना चाहा, तो तीसरे बदमाश ने गोली चला दी, जो रामभवन के हाथ में लगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.