अटल भवन में जिलाध्यक्ष समेत अल्पसंख्यक महिलाओं ने रैली में लिया भाग

अम्बेडकर नगर,  27 जून । भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जितने भी ऐतिहासिक फैसले और कार्य किए हैं उससे जनता को रूबरू कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में कई दिनों से जन संवाद वर्चुअल रैलियों का आयोजन कर रही है।

उसी कड़ी में शनिवार को भाजपा ने केंद्रीय मंत्री और प्रखर वक्ता श्रीमती स्मृति ईरानी को अवध और कानपुर क्षेत्र के रैली में मुख्य अतिथिवक्ता के रूप में उतार कर अवध क्षेत्र की वर्चुअल रैली को सम्पन्न करवाया। ज्ञात हो कि श्रीमती ईरानी उत्तर प्रदेश की अमेठी लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद भी हैं।अवध क्षेत्र के अन्तर्गत अम्बेडकर नगर जनपद भी आता है। अम्बेडकर नगर जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा की प्रेरणा से उनके संयोजन में देव इंद्रावती महाविद्यालय अरखा में काफी संख्या में अल्प संख्यक समाज की बहनों ने उपस्थित हो कर केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी जी के विचारों को सुना।

रैली की सफलता के लिए अम्बेडकर नगर जनपद के युवा और मेहनती जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा और रैली के संयोजक जिला महामंत्री मिथिलेश त्रिपाठी ने संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रैली के सम्बन्ध में जी तोड़ मेहनत कर रैली को सफल बनाने का प्रयास किया। जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने भाजपा नेताओं,जिला पदाधिकारियों,जिले की आई टी टीम के जिला प्रभारी मनीष मिश्र और सह प्रभारी दीपक तिवारी की आई टी टीम वा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय सहित सभी मंडलों के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को रैली में जनता को काफी संख्या में शामिल कराने का प्रयास करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है। जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कहा कि मोदी जी के ऐतिहासिक कार्यों के कारण जनता में श्रीमती स्मृति ईरानी को सुनने की ललक थी। उन्होंने कहा कि जनता में रैली के प्रति काफी जागरूकता और उत्साह था।भाजपा के कार्यकर्ता किसी भी प्रकार की चुनौती से निपटने के लिए हर समय तैयार रहते हैं हम बराबर समाज के प्रति समर्पित भाव से कार्य कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.