155 नागरिकों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग

अंबेडकरनगर। विभिन्न महानगरों से जनपद पहुंचे 155 नागरिकों का गुरुवार को जिला चिकत्सिालय में थर्मल स्क्रीनिंग की गई। सामान्य पाए गए नागरिकों को होम क्वारंटीन के लिए घर भेजा गया। चिकित्सकों ने संबंधित नागरिकों को एहतयिात के तौर तरीकों के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
विभिन्न महानगरों एवं प्रांतों से आ रहे प्रवासी श्रमिकों एवं नागरिकों की थर्मल स्क्रीनिंग लगातार जिला अस्पताल में की जा रही है। इसी क्रम में गुरु वार को विभिन्न प्रांतों से आए कुल 155 प्रवासियों एवं नागरिकों की थर्मल स्क्रीनिंग हुई।
डॉ. मनोज शुक्ल एवं डॉ योगेश वर्मा ने अपनी देखरेख में थर्मल स्क्रीनिंग कराया। सामान्य पाए गए श्रमिकों एवं नागरिकों को होम क्वारंटीन के लिए घर रवाना किया गया। घर जाने से पहले चिकित्सकों ने श्रमिकों एवं नागरिकों को एहितयात के तौर पर कई जानकारी मुहैया कराई।
कहा गया कि होम क्वारंटीन में भेजने का तात्पर्य कतई नहीं है कि नियमों एवं निर्देशों का पालन सुनिश्चित न किया जाए। एहितयातन सभी को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन सुनिश्चित करना होगा। चिकित्सकों ने सलाह दिया कि अनावश्यक तौर पर न तो कहीं जाए और न ही आम लोगों से बातचीत ही करें। साफ सफाई आदि का विशेष ध्यान रखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.