समाजसेवी ने अपने होटल में बनाए गए आईसुलेशन सेंटर में रह रहे हैं स्वास्थ्य कर्मियों को शाल देकर सम्मानित करके दी गई विदाई

राघव रिसॉर्ट

उन्नाव।
कोविड 19 के चलते जहाँ देश मे  हाहाकार मचा हुआ है।  जहाँ  देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने वैश्विक महामारी के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में  देशवासियों की हिफाजत के लिए  3 मई तक लॉक डाउन का आदेश दिया है।और  देश वासियों से इस लॉक डाउन में  घरों में रहने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात अपील की है। इसी क्रम में जनपद उन्नाव के ललऊ खेड़ा  हरवंश रॉय बच्चन के बगल में स्थित  राघव रिसॉर्ट के स्वामी समाज सेवी आसुतोष त्रिपाठी उर्फ विजय ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर  इस महामारी के समय अपने प्रतिष्ठान राघव रिसॉर्ट  को आइसुलेशन वार्ड बनाने की अपील की थी। जिस पर जिलाधिकारी रवींद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक विक्रान्तवीर सीएमओ कैप्टन आशुतोष कुमार ने राघव रिसॉर्ट का निरीक्षण किया था।
जिलाधिकारी  ने  राघव रिसॉर्ट के मालिक को लिखित निर्देशित  किया  था  की वह अपने प्रतिष्ठान में कोविड -19 में लगी मेडिकल टीम को उनके ठहरने से लेकर उनकी समस्त सुविधाओं को  1 महीने तक उपलब्ध कराएं तब राघव रिसॉर्ट के  मालिक आशुतोष त्रिपाठी उर्फ विजय ने वैश्विक महामारी कोरोना संकट से गुजर रहे देश की स्थिति को समझते हुए  जिला प्रशासन को बताया था कि उनकी यहाँ सारी सेवाएं निःशुल्क दी जाएगी और   होटल स्वामी विजय त्रिपाठी ने बताया कि   डॉक्टर  स्टाफ का रहना और भोजन बिस्तर आदि निशुल्क होगा। राघव रिसॉर्ट में  दिनांक10-4-2020 से  कोरोना वायरस संक्रमित रोगियों के उपचार में कार्यरत  दलों हेतु संगरोध फैसिलिटी के रूप में राघव रिसॉर्ट   के 8 कमरों  का अधिग्रहण दिनांक10-4-2020 को किया गया था। स्वास्थ्य कर्मियों के कार्यो को देखते आज उनकी विदाई  के अवसर पर  राघव रिसॉर्ट के  मालिक  समाज सेवी अशुतोष  त्रिपाठी उर्फ विजय और समाज  सेवी विजय त्रिपाठी के पिता विशम्भर दयाल त्रिपाठी  ने सरस्वती मेडिकल कॉलेज सोहरामऊ में  मे क्वारटाइन सेंटरों  रह रहे लोगो के इलाज कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को शाल और रुपये देकर सम्म्मनित करके विदाई दी।
 इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि राघव रिसॉर्ट  में उनको किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं  हुई ।उनको अपने घरों की तरह रहने की सुविधा खाने की सुविधा एवं शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हुई। उन्होंने बताया कि राघव रिसॉर्ट के  मालिक  समाज सेवी आशुतोष त्रिपाठी उर्फ विजय दिन में कई बार आकर उनसे बार-बार उनके स्वास्थ्य एवं जरूरतो  को ध्यान में रखते हुए उनके कमरे की साफ सफाई करवाने के साथ-साथ सेनेटाइज भी करवाते  थे।उनको होटल प्रबंधन की तरफ से समय पर नाश्ता और भोजन भी साफ सफाई के साथ मुहैया कराया जा रहा था । राघव रिसोर्ट में आइसोलेशन वार्ड में रह रहे स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि  समाजसेवी आशुतोष त्रिपाठी उर्फ विजय और इनके पिता विशम्भर दयाल त्रिपाठी की  जमकर प्रशंसा की  और कहा कि उन्होंने एक पारिवारिक सदस्य की तरह उनकी  बहुत आवभगत की।
इस दौरान छेदी राठौर , युवा बीजेपी नेता अमन चौरसिया , संदीप राजपूत, अमन त्रिपाठी  उमाकांत सोनी, पत्रकार योगेन्द्र गौतम,  दिलीप पंडित, विनोद दुबे, विमल दुबे, सोम,  मौजूद रहे।


रिपोर्ट प्रशून तिवारी उन्नाव

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.