युवक ने माता-पिता व भाई समेत परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतारा, खुद पहुंचा थाने

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में संपत्ति के लालच में रिश्तों को खून से लथपथ करने की वारदात ने सबका दिल दहला दिया है। यहां गुरुवार शाम गुंदौली गांव निवासी अजय सिंह नामक युवक ने एक बाग में अपने पिता, भाई-भाभी और उनके दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।
सामूहिक हत्याकांड के बाद अजय घर पहुंचा और दरवाजे पर बैठी मां का भी गला रेत दिया। इसके बाद खून से लथपथ हालत में थाने जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय समेत अन्य आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
ग्रामीणों का कहना है कि वारदात में अजय के साथ उसका बेटा अंकित भी शामिल था। देर रात तक अंकित का पता नहीं चल सका था। पुलिस अजय से पूछताछ के साथ ही अंकित की तलाश कर रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि वारदात शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। अजय सिंह का पिता व परिवार के सदस्यों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।
शाम को अजय के 60 वर्षीय पिता अमर सिंह अपने छोटे बेटे 40 वर्षीय अरुण, उसकी पत्नी रामसखी और नौ साल के बेटे सौरभ व दो साल की बेटी सारिका के साथ खेत में फसल काट रहे थे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इसी दौरान अजय और अंकित बांका लेकर वहां आ गए और हमला बोल दिया। उसके परिजन जान बचाने के लिए भागे तो अजय और अंकित ने उन्हें खदेड़ लिया और पास स्थित एक बाग में दोनों ने बांके से वार कर सभी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों अमर सिंह के घर पहुंचे और वहां दरवाजे पर बैठी 58 साल की मां राम दुलारी की गर्दन रेत दी। राम दुलारी ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

खून से सने कपड़ों में थाने पहुंचा


जी एस ए न्यूज़ के लिए मंडल प्रभारी रंजीत कुमार मौर्य की खास रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.