ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने भारतीय रोटी बैंक ने माध्यम से जरूरतमंद गर्भवती महिलाओं में कराया मेडिकल व राशन किट का वितरण

टड़ियावां ब्लाक कार्यालय पर हुआ मास्क वितरण

हरदोई:- जिले में निरंतर सामाजिक कार्य कर रही भारतीय रोटी बैंक ने इस लॉक डाउन सैकड़ों जरूरतमंदों व असहायों को लॉक डाउन में निरंतर सहायता प्रदान कर रही है। उसी क्रम में आज टड़ियावां ब्लॉक के सिहौना व जनकपुरवा में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि की सूचना पर गर्भवती महिलाओं में मेडिकल एवं राशन किटों का वितरण किया।
इसी के साथ ही टड़ियावां के पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेश सिंह इटौली के सुपुत्र अमरेंद्र सिंह जी के सहयोग से ब्लाक पर भारतीय रोटी बैंक के बैनर तले 200 से अधिक मास्कों का वितरण भी किया गया।

इस मौके पर संस्थापक अरुणेश पाठक ने कहा कि भारतीय रोटी बैंक द्वारा लॉक डाउन में निरंतर 57 वें दिन भूखे जरूरतमंद असहाय एवं पैदल पलायन कर रहे श्रमिकों के लिए भारतीय रोटी बैंक द्वारा निस्वार्थ भाव से लगातार भोजन एवं राशन का वितरण किया जा रहा है। श्री पाठक ने बताया की संपूर्ण लॉकडाउन भर इसी प्रकार भारतीय रोटी बैंक द्वारा असहाय जरूरतमंद लोगों में भोजन एवं राशन का वितरण किया जाता रहेगा श्री पाठक ने बताया कि उनके द्वारा उनके संगठन के सदस्यों की कोरोना फाइटर्स की टीम का गठन कर दिया गया है जिसके माध्यम से जरूरतमंद एवं असहायओं में बिना किसी विलंब के भोजन एवं राशन सामग्री पहुंचाई जा सकेगी।
इस मौके टंडियावां के पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र व मौजूदा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आज भारतीय रोटी बैंक द्वारा टडियावा ब्लाक के सिहौना गांव में आकर लगभग 30 से अधिक चिन्हित जरूरतमंद गर्भवती गरीब महिलाओं में मेडिकल किट एवं राशन किट का वितरण किया गया है।मेडिकल किट में आयरन की गोलियां, सैनिटरी पैड, मास्क, सैनिटाइजर आदि मौजूद था।इसी के साथ भरपूर मात्रा में इन महिलाओं को राशन किट भी उपलब्ध कराई गई।जिससे कि प्रेग्नेंसी के दौरान इन महिलाओं को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न आने पाए।

वहीं संस्था के प्रदेश उपाध्यक्ष शानू टण्डन ने बताया कि आगे भी भारतीय रोटी बैंक परिवार के सहयोग के माध्यम से भूखे जरूरतमंद एवं असहायओं के लिए भारतीय रोटी बैंक परिवार द्वारा उनकी भूख मिटाने के लिए भोजन एवं राशन का वितरण किया जाता रहेगा।
इस मौके पर एएनएम मिथलेश गुप्ता, रीना जायसवाल, सरोज चौरसिया, चेतना शुक्ला, शानू टण्डन, कर्ण सिंह राणा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.