चौकी प्रभारी पवन पाठक ने वृद्ध महिला के साथ की मारपीट को लेकर सीओ ने दिए निष्पक्ष जांच के निर्देश

उन्नाव उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर

उन्नाव, चौकी प्रभारी पवन पाठक ने वृद्ध महिला के साथ की मारपीट को लेकर सीओ ने दिए निष्पक्ष जांच के निर्देश

उन्नाव के नगर पंचायत हैदराबाद में कुछ दिन पूर्व चौकी प्रभारी पवन पाठक दीवान छत्रपाल सिंह ने वृद्ध महिलाओं के साथ की अभद्र बिहार बदसलूकी मारा और पीटा।
नगर पंचायत हैदराबाद मोहल्ला इंद्रानगर के निवासी शाहजहां उम्र लगभग65 वर्षीय वृद्ध महिला पत्नी रफीक अपने बेटी और दामाद के साथ अपने घर के मुख्य द्वार पर बैठी हुई थी तभी एकाएक चौकी प्रभारी पवन पाठक और दीवान छत्रपाल सिंह अपने पुलिस हमराही के साथ पहुंचे प्रभारी एकाएक वृद्ध महिला के बेटे और दामाद को मारने लगे तभी वृद्ध महिला शाहजहां बचाने की कोशिश की लेकिन वृद्ध महिला की प्रशासन ने एक भी नहीं सुनी और महिला को और उसकी की बेटी ऐसर जहां को भी मारना शुरू कर दिया भद्दी भद्दी गालियां भी दी और रखा हुआ भोजन सामग्री को भी फेंक दिया।
इस खबर को लेकर पत्रकारों ने व्हाट्सएप प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से चलाई तभी चौकी प्रभारी छत्रपाल दीवान पीड़ित के घर पहुंच कर खबर को डिलीट करने का दबाव भी बनाया। जब पत्रकारों ने क्षेत्रा अधिकारी सीओ महोदय को अवगत कराया तभी सी ओ महोदय ने निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन भी दिया। दिनांक 19/04//2020 को दीवान छत्रपाल के साथ कुछ पुलिस प्रशासन पीड़ित के घर पहुंचा और कहने लगा कि हम सीओ के असिस्टेंट है हमें सीओ साहब ने भेजा है। जांच के लिए आए हुए पुलिस प्रशासन पीड़ित का पूर्ण रूप से मौके वारदात घटना का बयान लिया और घर के समस्त पीड़ित व्यक्तियों के हस्ताक्षर और अंगूठा लगवा लिया पीड़ित पक्ष के कुछ गवाह भी मौजूद रहे और पीड़ित पक्ष में अपनी गवाही भी दी लेकिन गवाह के हस्ताक्षर और अंगूठा नहीं लगवाया गये जब पीड़ित परिवार ने प्रशासन से पूछा गवाहों के भी हस्ताक्षर व अंगूठा लगवा ले तभी जांच करने आए हुए पुलिस प्रशासन ने कहां गवाहों के हस्ताक्षर जरूरी नहीं है आपके ही पर्याप्त हैं लेकिन पीड़ित परिवार अभी भी पूर्ण रूप से डरा और सहमा हुआ है की हमसे कहीं गलत हस्ताक्षर और अंगूठा तो नहीं लगवा लिया गया है पीड़ित परिवार सीओ साहब से न्याय की उम्मीद जगाए हुए बैठा है। देखना अब यह है क्षेत्राधिकारी सीओ महोदय निष्पक्ष जांच करवाते हैं या फिर जांच के नाम पर खानापूर्ति करते हैं।

 उन्नाव से मोहम्मद इदरीश की खास रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.