कोरोना महामारी के संकट में किसानो को मिले उनकी बेमौसम बरसात व ओलावृष्टि से तबाह हुई फसलों का उचित मुआवजा -: श्री परशुराम सिसोदिया

रिपोर्टर - रितिक माली(मो.7400899716)_

(मन्दसौर) मल्हारगढ़:- पूर्व मल्हारगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी व मन्दसौर जनपद उपाध्यक्ष श्री परशुराम सिसोदिया ने मध्यप्रदेश की नवीन सरकार से करी मांग, किसानों को मिले उनकी रबी की फसलो का मुवावजा व राहत राशि! श्री परशुराम सिसोदिया ने अपील कर कहा है कि इस समय देश व प्रदेश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है, वही आमजन वर्ग सहित किसानो को काफी दिक्कत आ रही हैं!
आज से 15 दिवस पूर्व हुई अंधाधुंध तेज हवाओं के साथ बारिश व ओलावृष्टि ने क्षेत्र में किसानों की फसलों जैसे गेहू, अलसी, चन्ना, मेथी, इसबगोल, अरहर, तारामीरा, धनिया, मसूर, लहसुन व अफीम की फसलों की काफी नुकसान हुआ है! जिस कारण किसानों को आर्थिक रूप से काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है!
श्री परशुराम सिसोदिया ने कहा है कि पिछली कांग्रेस सरकार ने कमलनाथ जी के नेतृत्व में जिस प्रकार मन्दसौर संसदीय क्षेत्र में हुए बाढ़ आपदा से नुकसान का विशेष राहत पैकेज किसानो को उपलब्ध कराया था, ठीक इसी तरह शिवराज सिंह की सरकार भी इस क्षेत्र के किसानो के लिए उचित राजस्व के तहत मापदण्ड तैयार कर किसानों को उनकी तबाह हुई फसलो का सही समय पर राहत राशि व मुवावजा दिया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.