यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने कोरोना वारियर्स का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया

लखनऊ में रायबरेली रोड पर मोहनलालगंज में उ०प्र० भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री व यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने कोरोना वारियर्स का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया

मोहनलालगंज लाकडाउन के बाद सीएचसी अधीक्षक को  लापरवाही बरतने के आरोप में जांच कराकर हटाने को कहा

भारत का माहौल तबलीगी जमात ने बिगाड़ा चैयरमैन वीरेंद्र तिवारी ने कहा तबलीगी जमात के लोग लापरवाही न करते तो भारत मे कोरोना के मरीज न बढ़ते और हम सभी राहत की सांस लेते रहते होते।

कोरोना से निपटने के लिए हमारे पुलिस के जवान एक योद्धा की तरह काम कर रहे हैं।  पुलिस दूसरों की जान बचाने के लिए खुद की जान खतरे में डालकर अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ कर रही है। जवान खुद भूखे रहकर दूसरों का पेट भर रहे हैं। कोरोना की इस जंग में पुलिस जिस तरीके से जी जान लगाकर काम कर रही है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। यह बातें मंगलवार को भाजपा नेता वीरेंद्र तिवारी ने मोहनलालगंज मे कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों के सम्मान के लिए आए  उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पुस्प वर्सा करके पुलिस कर्मियों को सम्मानित करने के साथ ही उन्हें सेनिटाइजर भी वितरित किया साथ ही बेबस मजदूरों व कामगारों को खाने के पैकेट भी वितरित किए। और सोशल डिस्टेंस को फॉलो करने के लिए भी कहा वीरेंद्र तिवारी ने पुलिसकर्मियों का सम्मान  किया इसके अलावा उन्होंने सफाई कर्मी और मीडिया कर्मियों की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ ही सफाई कर्मी और मीडिया के लोग भी काफी मेहनत कर रहे हैं। वह भी जान की परवाह न किए बगैर अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। इस कार्यक्रम के आयोजक धीरू पांडे चंकी पांडेय रहे व इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि सुजीत पांडेय भी मौजूद रहे।


जीएसए न्यूज़ के लिए यूपी हेड सर्वेश कुमार की खास रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.