काकोरी पुलिस गौतस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल



संतोष सिंह। संवाददाता

काकोरी पुलिस ने चार गौतस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने गौतस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पूरी तौर से कमर कस ली है।
गौ-तस्करी की घटना का खुलासा करने के उपरांत काकोरी पुलिस गौ-तस्करी में लिप्त गौतस्करों की छापामारी कर रही है। मौका मिलते ही पुलिस छक्का मारने की फिराक में है। क्योंकि काकोरी में गौतस्करों को लेकर आए दिन घटनाएं हो रही है। जबकि सूबे की सरकार गौ-तस्करी पर लगाम लगाने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही है। लेकिन थाना क्षेत्र काकोरी में गौ-तस्करी में लिप्त गौतस्करों पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। गौ-तस्करी की घटनाए होने के बाद भी गौतस्करों पर पुलिस की वर्दी का कोई भय नहीं देखा गया। और जनता में गौ-तस्करी को लेकर आक्रोश उबल रहा है। जिसके चलते काकोरी पुलिस ने अब सक्रियता दिखाई है जिससे बड़ा बवाल पर गया है।
इलाके में हुई लगातार कई गौकसी की घटनाओं को लेकर  जनता में आक्रोश व्याप्त है, कई हिन्दू वादी संगठनों ने घटनाओं को लेकर  विरोध जताया था।
लाक डाउन के चलते जनता और हिंदूवादी संगठन विरोध प्रदर्शन नहीं कर सके।
आनन-फानन में dcp,acp,sho सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच कड़ी मशक्कत के बाद पीएसी के साथ मोर्चा संभाला।
इलाके में जनता और हिंदूवादी संगठनों के आक्रोश एवं तनाव के देखते हुए  तैनात हैं पुलिस।
सीपी सुजीत पाण्डे के नेतृत्व में काम कर रही काकोरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,
डीसीपी पूजा यादव के निर्देशन में काम कर रही टीम एसीपी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी,एसीपी प्रभारी कोतवाली काकोरी प्राची सिंह, प्रभारी निरीक्षक घनश्याम मणि त्रिपाठी, निरीक्षक अपराध दिवाकर प्रसाद सरोज की टीम को मिली बड़ी सफलता। मुखबिर की सूचना पर गौतस्करों को सबूत के साथ पुलिस ने किया गिरफ्

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.