आखिर कब होंगी महिलाएं एवं भारत की बेटियां सुरक्षित, छेड़छाड़ की शिकायत करना पड़ा भारी

विधायक के गुर्गों ने घर में घुसकर की पिटाई

उन्नाव : जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम टीकर व मजरा टीकर गढ़ी के  एक  लगभग 55 वर्षीय  व्यक्ति के परिवार  जान से मारने की नीयत से विधायक के गुर्गों द्वारा हमला करने का एक प्रकरण प्रकाश में आया है।
जहां पर पीड़ित संतोष पुत्र हीरालाल ने प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली को तहरीर देते हुए बताया कि मेरे पिता जी जो कि मौके पर कार्यकारिणी प्रधान हैं कई विपक्षी लोग मेरे परिवार से रंजिश मानते हैं।
घटना दिनांक 12/03/2020 लगभग रात8बजकर 15 मिनट की है । जब प्रार्थी के घर कोई नही था दबंग देवेंद्र,विपिन, विनय,मुरारीलाल, दीनू,शिवम,अमन,आलोक,रोहित व विपिन इत्यादि लोगों ने लाठी - डंडों  व कुल्हाड़ी तथा अवैध तमंचा लेकर घुस आए और सभी  लोग लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे,साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगे। इस मारपीट में प्रार्थी का आरोप है कि प्रार्थी का पूरा परिवार जख्मी है और सभी जिला अस्पताल उन्नाव में भर्ती हैं।

आरोपियों पर है विधायक का हाथ
घायल परिजनों की माने तो उपरोक्त आरोपियों पर क्षेत्रीय विधायक का सपोर्ट है। जिसके चलते अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही की गई है।

अगर कार्यवाही नही हुई तो परिवार जाएगा मुख्यमंत्री आवास


घायल परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर उपरोक्त आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नही होती है तो सम्पूर्ण परिवार व गांव के लोग मुख्यमंत्री आवास पर जाकर अपनी पीड़ा सुनाएंगे। तथा आत्मदाह भी कर सकते हैं, जिसकी जिम्मेदारी मुल्जिमानो व पुलिस प्रशासन की होगी  ,
  अब देखना यह है कि इस शासन में पीड़ित को न्याय मिलेगा  या आत्मदाह  ! एक बड़ा सवाल है  ? 


          ✒️✒️ उन्नऻव से ✒️✒️
      रामनरेश के साथ अन्सार सिददीकी की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.