पुरानी रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर दबंगों ने वृद्ध को पीट - पीटकर किया लहूलुहान

उन्नाव: जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डीह में एक लगभग 59 वर्षीय वृद्ध को मारने पीटने का  मामला प्रकाश में आया है।  दिनांक 11/03/2020 को  वृद्ध  रामसेवक पुत्र संतु ने प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली को  तहरीर देते हुए बताया कि प्रार्थी अपने गांव डीह जा रहा था। तभी अचानक गांव के ही नीरज सिंह पुत्र कृष्णपाल सिंह अपने पांच अन्य साथियों  के साथ चार पहिया गाड़ी जिसका नम्बर UP78GA6060 उन्नाव  की ओर जा रहे थे । तभी नीरज सिंह की नजर रामसेवक पर पड़ी और पुरानी रंजिश होने के चलते  उपरोक्त लोगों ने वृद्ध को जाति सूचक गलियों के साथ मारने पीटने लगे चिल्लाने पर गांव के कुछ लोग बचाने दौड़े तो  वृद्ध को लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर घटना स्थल पर पहुंच गई। और घायल वृद्ध को चौकी ले गयी। जहां लगभग 2 घण्टे बैठने के बाद  प्रार्थी ने इसकी शिकायत थाना कोतवाली में की जहां तहरीर लेकर बिना मेडिकल जांच करवाएं पीड़ित को घर भेज दिया और कहा हम जल्द ही कार्यवाही करेंगे।

मामले को होली के हुड़दंग में बदलने में लगी पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  जिन लोगो ने पीड़ित वृद्ध के साथ मरपीट की है वह लोग पहले  भी गांव में जाकर  गाली गलौज  कर रहे थे। जिसे गांव के लोगों ने दौड़ाया तो  सभी लोग फरार हो गए। और  रास्ते मे वृद्ध रामसेवक को अपना शिकार बना लिया। मीडिया सूत्रों ने जब पुलिस से इस घटना की जानकारी मांगी तो पुलिस ने होली में हुए हुड़दंग का सहारा लेकर  मामले को शांत बताया।


पुरानी रंजिश के चलते  सोंच समझकर की गई मारपीट

वही पीड़ित रामसेवक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि  मैं डीह गांव जा रहा था तभी  गांव के ही  नीरज सिंह  जो कि अपने पांच साथियों के साथ थे और उन्होंने मारना पीटना शुरू कर  दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.