साहब मुझे इंसाफ चाहिए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार और मांगी इज्जत की भीख। अश्लील हरकतें करते हैं। दबंग भूमाफिया

सफीपुर उन्नाव से खास खबर

 साहब मुझे इंसाफ चाहिए
पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार और मांगी इज्जत की भीख। अश्लील हरकतें करते हैं। दबंग भूमाफिया।


सफीपुर के मजलूम व गरीबों पर हो रहा है अत्याचार कुछ दबंग भूमाफिया जो कि कई दिनों से पड़रिया मोहल्ला के निवासी मुन्नी पत्नी इस्माईल आदि कई लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिले हैं जिसको लेकर ये दबंग आए दिन धमकी देते रहते हैं कि हम तुम लोगों को यहां पर मकान नहीं बनाने देंगे
 

सफीपुर नगर के मोहल्ला पड़रिया का मामला  प्राथनी शमसुन पत्नी नबी हुसैन निवासी मोहल्ला मियां बाजार कस्बा सफीपुर उन्नाव से भूमि क्रय करके सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत अनुदान धन प्राप्त करके कॉलोनी का निर्माण करा कर परिवार सहित गुजर-बसर कर रहे हैं।

जिसमें कुछ दबंग
 सुभान अहमद व मोहम्मद इरशाद पुत्र गढ़ अब्दुल रहमान व इस्लाम पुत्र निजाम निवासी मियां बाजार कस्बा व थाना सफीपुर जिला उन्नाव के हैं जो कि बहुत ही शेरेपुश्त व दबंग किस्म के व्यक्ति हैं लगभग 3 दिन पूर्व को रात में घर में घुसकर अवैध वसूली करने के उद्देश्य से  पैसों की मांग करते हैं तथा हम लोगों के हाथ पकड़ कर के अश्लील हरकत करके बेइज्जती करते हैं और कहते हैं कि हम लोगों के साथ रात गुजारा करो नहीं तो तुम्हारे घर को मंत्री जी से कहकर   गिरवा देंगे क्योंकि हम लोगों की पहुंच ऊपर तक है और उपरोक्त लोग कई बार घरों में घुसकर अश्लील हरकत कर चुके हैं।


 प्रार्थनी गढ़ द्वारा कई बार प्रार्थना पत्र थाने में दिया जा चुका है लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।
प्रार्थनी गढ़

1-श्रीमती मुन्नी पत्नी स्माइल
2-श्रीमती भूरी पत्नी अशफाक
3-श्रीमती नफीसा पत्नी बशीर
4-श्रीमती शहनाज पत्नी बसीम
5-श्रीमती शमसुन पत्नी नबी हुसैन।
इन सभी ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचार से बचने के लिए ऐसे भक्षक व दबंग भू माफियाओं को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।
   
   

  जी एस ए न्यूज़ के लिए से संवाददाता इदरीश सैयद की ख़ास रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.