अब आम आदमी पार्टी दिल्ली में खुल कर काम नही कर पायेगी। भाजपा इन्हें काम करने नही देगी

एस. ज़ेड.मलिक(पत्रकार)

नई दिल्ली - साम, धाम, दण्ड, भेद के तहत भाजपा ने दिल्ली में अपनी जीत दर्ज कराई है। इन मीडिया वालों को जितना भी गालियां दो वह कम है - यह दिल्ली की शांत और सभ्य जनता की इस समय की सोंच है। भाजपा ने शांत और सभ्य दिल्ली में नफरत का माहौल पैदा किया- जो 70 वर्षों में कभी नही हुआ था। ऐसा यहां की जनता का मानना है।  बल्लीमरान, मुस्तफाबाद, विश्वास नगर, कबीर नगर  में भाजपा द्वारा ईवीएम की चोरी,
बात भी सही है जो इस बार 2020 के दिल्ली विधान सभा चुनाव में हुआ , और एबीपी न्यूज़ के एंकर भाजपा की प्रसंशा करते हुई कहते है भाजपा ने दिल्ली में बहुत मेहनत किया - भाजपा ने जो नफरत का माहौल पैदा किया और उस आधार पर जिन लोगों ने भाजपा को वोट दिया। उन वोटरों को आम वोटर्स तथा उन प्रतिनिधियों को पहचान्ने की भी आवश्यकता है और उनसे सतर्क रहने की आवश्यकता है। - भाजपा 20 या 25 सीटें इस बार दिल्ली के विधान सभा मे ले कर आ रही है, जो भी सीट भाजपा इस बार दिल्ली विधान सभा मे ले कर आएगी, वह ईवीएम की हेरा फेरी और कुछ जगहों पर चोरी करके भाजपा ने अपनी बढ़त बनाई है ।
अरविंद केजरीवाल को अब खुल कर दिल्ली में विकास के लिये काम करना मुश्किल हो जाएगा । जहां जहां से भाजपा जीतेगी वहां वहां  दिल्ली में आर्कजकता का माहौल बढ़ेगा - शिक्षा का स्तर गिरेगा, गरीबो और कमजोर दलित पिछड़े लोगों तथा मुसलमानों में डर का माहौल बढ़ेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.