सोती सरकार, प्रशासन लाचार, खामोश मीडिया, UP मे बलात्कार, कौन है इसका जिम्मेदार ???

भारत मे प्रतिदिन 109 मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाओं का शर्मनाक आंकडा सामने आया है 109 तो रिकार्ड मे है बाकी हजारो ऐसी घटनाएं रोज घटती हैं जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।

ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में थाना मिश्रिख, ग्राम रमपुरवा मजरा विजानग्रन्ट के निवासी बीरेन्द्र कुमार मौर्य जोकि मजदूर हैं 12/01/2020 को बीरेन्द्र कुमार मौर्य मजदूरी करने गये थे उनकी पत्नी खेत मे चारा लेने गयी थी 
उनकी 13 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। उस मासूम के अकेलेपन का फायदा उठाकर गांव के ही आकाश पाण्डेय उर्फ मानू पाण्डेय 19 वर्ष पुत्र रवि पाण्डेय उर्फ गुड्डन पाण्डेय, बन्टू शुक्ला 21 वर्ष  पुत्र मनोज शुक्ला, आकाश राठौर 19 वर्ष पुत्र चन्टू राठौर, अपने कुछ साथियों के साथ चाकू की नोक पर लडकी के मुंह मे कपडा ठूंसकर उसको जबरन घर से उठाकर किसी अज्ञात जगह ले जाते हैं।
मजदूरी से वापस आने पर पिता को जब बेटी घर मे नही मिलती है। तो गांव मे पता करने पर जानकारी मिलती है कि मानू पाण्डेय व उसके दोनों साथी गांव से गायब है इस पर जब बीरेन्द्र कुमार मौर्य मिश्रिख थाने मे जाकर प्रार्थनापत्र देते हैं तो पुलिस उनकी सुनवाई नही करती है न ही FIR लिखती है दूसरे दिन पुलिस लडकी के पिता को फोनकर लडकी को थाने मे होने की बात करते हैं। लडकी थाने से बरामद होती है लेकिन आरोपियो को पुलिस छोड देती है। FIR के लिए लडकी के पिता को दूसरे दिन 11 बजे बुलाते हैं लेकिन फिर भी FIR नही लिखा गया। न पीडिता का मेडिकल हुआ।
बलात्कारी बेखौफ घूम रहे हैं। आज दिनांक 15/01/2020 को चारो तरफ से दबाव पडने पर पुलिस ने FIR तो लिखा है लेकिन बलात्कार का जिक्र न करके केस को बिल्कुल हल्का कर दिया है और अब तो बलात्कारी लोग पीडिता के पिता से केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं यदि ऎसा नही किया तो जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही है। शासन - प्रशासन की मिलीभगत से ऎसे कब तक आबरू लुटवाते रहेगें लोग  ???

बलात्कारी आकाश पाण्डेय उर्फ मानू पाण्डेय, बन्टू शुक्ला व आकाश राठौर एवं उसके सहयोगियों कान खोलकर सुन लो। तुम किसी भी पार्टी, किसी भी संगठन के सदस्य, पदाधिकारी क्यों न हो। यदि पीडिता के पिता बीरेन्द्र कुमार मौर्य या उनके परिवार को एक खरोचं भी आई तो परिणाम भुगतने को तैयार रहना। अब और चुप नहीं रहेगें। तुमको तुम्हारी भाषा मे जवाब देगें।

ब्यूरो रिपोर्ट सीतापुर

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. ज्यादा से ज्यादा वायरल करें।

    जवाब देंहटाएं
  2. प्रशासन का रवैया सरकार के लिए बडे शर्म की बात है
    अपराधी खुली छूट दे दे रहा प्रशासन

    जवाब देंहटाएं